बिहार में 12 वर्षीय बच्चियों के साथ अमानवीय हरकत, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा फिर चटवाया थूक और...
बिहार में 12 वर्षीय बच्चियों के साथ अमानवीय हरकत, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा फिर चटवाया थूक और...
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ अमानवीय हरकत की शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने बांस के फट्टे से कई बच्चों को बेर तोड़ने के इल्जाम में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बच्चों को पीटने वाले व्यक्ति का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने एक बच्ची की हथेली पर थूक कर उससे चटवाया। पीड़ित बच्चों ने बताया कि वह अपराधी के पैर पर गिर कर उन्हें छोड़ देने के लिए गुहार लगा रहे थे मगर अपराधी का दिल नहीं पसीजा। बच्चों ने घर जाकर पूरी बात घरवालों को बताई जिसके पश्चात् जमकर हंगामा हुआ। 

घरवालों ने अपराधी ने घर के सामने खूब हंगामा किया। घटना पूर्णिया जिले के बायसी थाना इलाके के चोपड़ा गांव की है। घरवालों ने पुलिस में लिखित शिकायत दी है। इधर बवाल होने के पश्चात् अपराधी गांव छोड़कर फरार हो गया है। पीड़ित बच्ची ने बताया कि वो दूसरे बच्चों के साथ प्रतिदिन की भांति मंगलवार प्रातः प्राथमिक विद्यालय चोपड़ा के लिए निकली थी। पीड़िता चोपड़ा गांव के पास के ही एक दूसरे गांव की रहने वाली है। स्कूल जाने के चलते मो। मुस्ताक नाम के शख्स ने बेर तोड़ने का आरोप लगाकर उन्हें पीटना आरम्भ कर दिया। तत्पश्चात, वो भागने लगे तो बांस के फट्टे से दौड़ा – दौड़ाकर पीटा। पीड़िता ने कहा कि इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने हाथ पर थूका और फिर जबरन उससे अपना थूक चटवाया। इस के चलते वह और बाकी 2 बच्चे शख्स के आगे गिड़गिड़ाते रहे, हाथ जोड़ते रहे, छोड़ देने की गुहार लगाते रहे।

वही घर लौटे बच्चों ने ये बात जब अपने घरवालों से बताई तो परिजन एवं ग्रामीण भड़क गए। फिर अपराधी के घर के बाहर जमकर हंगामा मचा। बवाल देख कर अपराधी गांव छोड़कर भाग गया। फिर बच्चों के घरवालों ने बायसी थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। मामले को लेकर बायसी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि घटना के सिलसिले में घरवालों ने लिखित शिकायत दी है। अपराधी घर से फरार है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

पैसों के लालच ने ली 16 वर्षीय लड़के की जान, चौंकाने वाला है मामला

'पहले काटी हाथ की नस, फिर मूर्ति से मारकर निकाला खून'! अपने ही बेटे को माँ ने दी दर्दनाक मौत, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -