पैसों के लालच ने ली 16 वर्षीय लड़के की जान, चौंकाने वाला है मामला
पैसों के लालच ने ली 16 वर्षीय लड़के की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 16 वर्षीय एक लड़के ने मां के डुप्पटे से फांसी लगाकर जान दे दी। लड़के ने शेयर बाजार में निवेश करने के लिए दोस्तों से रूपये उधार लिए थे। शेयर बाजार में लगाए पैसे जब डूब गए तब उसके दोस्त प्रतिदिन उसपर पैसे वापस करने के लिए दबाव बना रहे थे। घटना कदमकुआं थाना इलाके के लोहानीपुर की है। मृतक छात्र की पहचान सौरभ कुमार के तौर पर हुई है। उसने ट्रेडिंग ऐप में रुपए लगाने के लिए दोस्तों से 50 हजार रुपए कर्ज लिए थे।

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि सौरभ अपनी मां से यह बोलकर घर की छत वाले कमरे में गया कि वह थोड़ी देर पश्चात् नीचे आएगा। मगर काफी देर तक छत से नीचे नहीं आया। फिर मां ने उसे बुलाने के लिए उसके भाई को भेजा। सौरभ का भाई जब छत वाले कमरे के भीतर पहुंचा तो देखा कि वह मां के दुप्पटे के सहारे फांसी के फंदे से लटका हुआ है। घरवाले उसे आनन फानन में चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सौरभ की मौत के पश्चात् परिवार में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। सबसे अधिक बुरा हाल मां का है। जवान बेटे की मौत के बाद मां के आंसू थम नहीं रहे हैं। घटना के पश्चात् पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में सौरभ के पिता ने कहा कि सौरभ ने अपने दोस्तों से शेयर बाजार में निवेश करने के लिए पैसे उधार लिए थे। उधार लिए पैसे डूब गए। फिर उसके दोस्त 3 लाख रुपए मांग रहे थे। उससे 3 लाख रुपए या रोज 6 हजार रुपए देने के लिए धमका रहे थे। नहीं देने पर मारपीट की धमकी दे रहे थे। कुछ दिन पहले वह इनलोगों के डर से रिश्तेदारों के यहां भाग गया था। लौटने के पश्चात् उसके दोस्त फिर उसपर रूपये के लिए दवाब बना रहे थे। कर्ज देने वाले छात्र मीठापुर के रहने वाले हैं। मामले में कदमकुआं थाना प्रभारी ने कहा कि पिता के बयान के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

व्यापम घोटाले में आखिर आ ही गया फैसला, कोर्ट ने 7 दोषियों को सुनाई 7 साल की सजा, 12 बरी

लीक हो गया उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का पेपर ? खबरों पर बोर्ड ने खुद दिया जवाब

'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -