अमेरिका और जापना में कोरोना से बिगड़े हाल, जिंदगी जीना हुआ हराम
अमेरिका और जापना में कोरोना से बिगड़े हाल, जिंदगी जीना हुआ हराम
Share:

टोक्यो: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 114000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. वहीं जापान और अमरीका का हाल बद से बदतर होता जा रहा है. 

जापान के पीएम पर भड़के ट्विटर यूजर: जापान के प्रधानमंत्री एबी शिंजो को लोगों को घर पर रहने की सलाह देना भारी पड़ा. दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने कुत्ते के साथ सोफे पर लेटे हुए चाय पी रहे हैं और लोगों को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सामने आया, यूजर ने उनकी जमकर क्लास ली. एक यूजर ने लिखा कि एबी का संदेश उन लोगों की दिक्कतों को नजरअंदाज करता है जो इस महामारी के दौरान रोजी-रोटी के संकट का सामना कर रहे हैं. जापान में अभी तक संक्रमण के 6,000 मामलों की पुष्टि हुई हैं.

अमेरिका में कोरोना का कहर जारी: अमेरिका में कोरोना कहर बना हुआ है. देश में पांच लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 21,300 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. न्यूयॉर्क राज्य का हाल सबसे ज्यादा खराब है. यहां एक दिन में 758 लोगों की मौत हुई है. अब तक 9,385 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि, एक लाख 80 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं.

एक बार फिर कोरोना का शिकार बना चीन, चौकाने वाले आंकड़े आए सामने

न्यूयॉर्क में स्कूल बंद करने को लेकर आपस में भिड़े ये जिम्मेदार लोग

आखिर क्यों पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट फॉलो कर रहा व्हाइट हाउस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -