भाग्य ने नहीं दिया हमारा साथ : ताहिर

Apr 13 2015 08:42 PM
भाग्य ने नहीं दिया हमारा साथ : ताहिर
style="text-align: justify;">इंडियन प्रीमियर लीग के जारी संस्करण में लगातार दूसरी बार आखिरी गेंद पर मैच गंवाने वाली दिल्ली डेयडेविल्स टीम के लेग स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद कहा कि उनकी टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन शायद भाग्य का साथ नहीं मिल रहा। राजस्थान रॉयल्स से मिली हार डेयरडेविल्स की आईपीएल में लगातार 11वीं हार है। पिछले संस्करण में टीम को लगातार नौ हार झेलने पड़े थे जबकि इस संस्करण का पहला मैच भी टीम को एक रन से गंवाना पड़ा था।

फिरोजशाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को 28 रन देकर चार विकेट हासिल करने वाले ताहिर ने कहा, "यह एक और मैच है जिसे हम बेहद करीबी अंतर से गंवा बैठे। आखिरी गेंद पर एक रन बचता तो नतीजा अलग होता।" ताहिर के अनुसार, "हम लगातार टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन भाग्य शायद हमारे साथ नहीं है। मुझे उम्मीद है कि आगामी मैचों में हम जरूर सफल होंगे।"

लाहौर में जन्मे और दक्षिण अफ्रीका की ओर से खेलने वाले ताहिर ने कहा कि वह टीम में अमित मिश्रा के साथ गेंदबाजी करने का आनंद उठा रहे हैं। अमित ने इस मैच में 32 रन देकर दो विकेट हासिल किए। ताहिर के अनुसार, "अमित मिश्रा विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और मेरे मन में उनके प्रति बहुत सम्मान है। हम एक दूसरे से लगातार बात करते हैं और अपने अनुभव साझा करते हैं।" ताहिर ने साथ ही उम्मीद जताई कि चोटिल मोहम्मद समी की वापसी से टीम को आगामी मैचों में और मजबूती मिलेगी।