धोनी के दीवाने हुए पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान, टीम इंडिया के लिए बोले

क्रिकेट जगत के सबसे बड़े ऑलराउंडर रहे पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन इमरान खान ने खुद माना कि T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सबकी पसंदीदा टीम है और इस ख़िताब की प्रबल दावेदार भी है. हालांकि उन्होंने इस बात से भी इंकार नहीं किया कि कोई दूसरी टीम भी चैम्पियन बन सकती है.

एक चैनल के कार्यक्रम में इमरान ने कहा कि भारतीय टीम इस समय सबसे बेहतरीन टीम है और एशिया कप जीतने और घरेलु मैदान पर वर्ल्ड कप खेलने का फायदा उन्हें जरूर मिलेगा. हालांकि उन्होंने दूसरे टीमों के बच के रहने की भी सलाह दी है. उन्होंने कहा कि टी-20 का फार्मेट ऐसा होता है जिसमे कोई भी टीम बाज़ी मार सकती है और कोई भी एक खिलाड़ी कुछ ही ओवर में मैच बदल सकते हैं.

भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी कि कप्तानी की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक बेहतरीन कप्तान हैं और अपनी कप्तानी के दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाते आए हैं और आगे भी अपनी कप्तानी के दम पर भारत को बड़ी जीत दिला सकते हैं. उन्होंने कहा ”धोनी एक बेहतरीन कप्तान हैं मैच में बड़ी दिलेरी से पेश आते हैं और मुश्किल वक्त में टीम को जीत दिलाते हैं. धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हर कोई मैदान पर उनकी इज्जत करता है क्योंकि धोनी प्रेशर में भी हौसला बनाए रखते हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -