कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक आज
कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक आज
Share:

नई दिल्ली : कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां सक्रिय हो गई है. इसके मद्देनजर आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने दिल्ली आ रहे हैं. कर्नाटक चुनाव को लेकर आज कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है.जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर कर्नाटक कांग्रेस की चुनावी योजना बनाएंगे. कांग्रेस की ये बैठक राहुल गांधी के आवास पर सुबह 11 बजे शुरू होगी. इसी सिलसिले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया आज दिल्ली पहुँच रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक का विधान सभा चुनाव भाजपा और कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है.इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने कमर कस ली है. बीजेपी कर्नाटक में जीत दर्ज कर कांग्रेसमुक्त भारत का सपना साकार करना चाहती है , जबकि कांग्रेस इस राज्य में फिर से सत्ता में वापसी चाहती है.सिद्धारमैया की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की परिवर्तन यात्रा जारी है.मिशन कर्नाटक के तहत इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी इस यात्रा का समापन करेंगे . हिंदू नेताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी राज्य में उग्र तेवर अपनाए हुए है 

यह भी देखें

सिद्धारमैया पर भाजपा का पलटवार

कर्नाटक बीजेपी का जेल भरो आंदोलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -