कोरोना के चलते देश में हाहाकार, शुरू हुआ कम्युनिटी स्प्रेड - IMA
कोरोना के चलते देश में हाहाकार, शुरू हुआ कम्युनिटी स्प्रेड - IMA
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश में हर दिन 34 हजार से अधिक कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं. अब तक भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद 10 लाख 38 हजार 715 से अधिक हो चुकी है. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) का कहना है कि भारत में कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड आरंभ हो चुका है और हालात बहुत बिगड़ गए हैं.

IMA हॉस्पिटल बोर्ड ऑफ इंडिया के चेयरपर्सन डॉ. वी. के. मोंगा ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ रही है, जो काफी खतरनाक स्थिति है. ANI ने डॉ. मोंगा के हवाले से बताया कि भारत में रोज़ाना 30 हजार से अधिक कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए जा रहे हैं. यह वास्तव में देश के लिए बेहद भयावह स्थिति है. अब यह ग्रामीण इलाकों में फैल रहा है. यह बुरा संकेत है. यह कम्युनिटी स्प्रेड लग रहा है.

डॉ. मोंगा का यह बयान बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय निरंतर कह रहा है कि अब तक भारत में कोरोना वायरस का कम्युनिटी स्प्रेड आरंभ नहीं हुआ है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के इस दावे को कई हेल्थ एक्सपर्ट भी चुनौती दे चुके हैं. इसके साथ ही कोरोना वायरस के मरीजों के मामले में भारत दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है.

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -