Video : लाइव शो के दौरान कबूतर ने कर दी बीट और फिर...
Video : लाइव शो के दौरान कबूतर ने कर दी बीट और फिर...
Share:

लाइव शो के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिसे देखने के लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. ऐसे बहुत से वीडियो आ चुके हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रूकती. अभी हाल ही में एक और ऐसा ही वीडियो लेकर आये हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें, लाइव शो के दौरान कबूतर ने शख्स के सिर पर पॉटी कर दी जिसे देखकर हर कोई हंस रहा है. 

दरअसल डेमेक्रेटिक स्टेट रिप्रेजेंटेटिव जैमी एंड्रेड (Jaime Andrade) शिकागो ट्रांजिट एथॉरिटी स्टॉप पर CBS 2 की महिला रिपोर्ट के साथ लाइव शो में शामिल होने पहुंचे थे. ऐसे में मुद्दा था कि कबूतर के जगहों पर पॉटी करने के विषय पर चर्चा करना था. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि CBS 2 की महिला रिपोर्ट ने जैसे ही चर्चा शुरू कर बात करने लगी और ठीक उसी दौरान अचानक कबूतर उनके सिर पर पॉटी कर दिया. फिर उन्होंने अपने सिर पर हाथ फिराया और कहा मुझपर पॉटी कर दी. अब मैं इंटरव्यू में आगे बात नहीं कर सकता हूं, उसके बाद खुद ही अपने हाथों से कबूतर पॉटी को साफ करने लगें. 

इसी का ये मज़ेदार वीडियो वायरल हो गया है जिसे CBS 2 की महिला रिपोर्ट लॉरेन विक्ट्री ने खुद ट्विटर पर शेयर किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, CBS Chicago ने एंड्रेड इरविंग पार्क ब्लू लाइन स्टेशन को स्वच्छ रखने की मुहीम चला रखी है. इसी कड़ी में सांसद जी का इंटरव्यू लेने का काम चल रहा था और ऐसे में ये घटना सामने आई है जो वायरल होती जा रही है. 


Video : पानी में Chill कर रहा शख्स, तभी आई शार्क और...

इस देश में 2018 में आखिरी बार देखा गया था सूर्य..अंधकार में रहते हैं लोग

रनवे पर दौड़ने लगे बाप बेटे और हो गया कुछ ऐसा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -