Video : पानी में Chill कर रहा शख्स, तभी आई शार्क और...
Video : पानी में Chill कर रहा शख्स, तभी आई शार्क और...
Share:

हादसे से भरे कई वीडियो सामने आते रहते हैं जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. अभी हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स पानी के अंदर था और अचानक से एक शार्क आ गई. बताया जा रहा है ये हादसा होने से बच गया है लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

जानकारी दे दें, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) में बड़ा हादसा होने से बच गया. एक ड्रोन ने पानी में आराम कर रहे शख्स की जान शार्क से बचाई. यानि अगर ये नहीं होता तो शख्स की जान भी जा सकती थी. बता दें, पिछले गुरुवार को ये ड्रोन वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि सर्फर पानी में आराम कर रहा था और उसी वक्त पीछे से शार्क आ गई. वहीं खबर के अनुसार, उस वक्त क्रिस्टोफर जॉयस ड्रोन से शार्क को फुटेज ले रहे थे तभी उन्होंने देखा कि एक शार्क सर्फर की तरफ तैरती हुई आ रही है और उन्होंने शख्स की जान बचा ली. 

दरअसल, जॉयस ने ड्रोन के जरिए जैसे ही शार्क को शख्स की तरफ जाता देखा तो ड्रोन के स्पीकर सिस्टम के जरिए उनको संदेश भेजा. उन्होंने स्पीकर पर जोर से चिल्लाया- 'शार्क, शार्क, शार्क. पानी से तुरंत निकलो.' अलर्ट मिलने के बाद सर्फर तुरंत किनारे की ओर चला गया. इसके साथ जॉयस ने अनुमान लगाया कि शार्क की लंबाई 13 फीट थी. ये शायद ब्रॉन्ज व्हेल या ग्रेट वाइट व्हेल थी. जॉयस ने कहा- 'मैंने ड्रोन का उपयोग करते हुए वेर्री समुद्र में कई शार्क देखी हैं. लेकिन यह पहली बार है जब मैं स्पीकर सिस्टम से किसी को चेतावनी देने में सक्षम हुआ हूं. यह पहली बार है जब मैंने शार्क को व्यक्ति की तरफ जाते देखा है.' 

इस देश में 2018 में आखिरी बार देखा गया था सूर्य..अंधकार में रहते हैं लोग

रनवे पर दौड़ने लगे बाप बेटे और हो गया कुछ ऐसा..

एक ऐसी लड़की जो नहीं हंसी आज तक, जानें क्या है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -