आसिम संग प्यार पर बोलीं हिमांशी खुराना- 'वह किसी के साथ रिलेशनशिप में थे...'
आसिम संग प्यार पर बोलीं हिमांशी खुराना- 'वह किसी के साथ रिलेशनशिप में थे...'
Share:

बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है और इस शो में नजर आईं हिमांशी खुराना को आप जानते ही होंगे। हिमांशी पंजाब की ऐश्वर्या राय हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। ऐसे में इन दिनों वह असीम को डेट कर रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने आसिम से अपने रिश्ते के बारे में बात की है।

उन्होंने कहा कि, ''यह सब बातें उसी वक़्त स्पष्ट किया गया था। मैंने तब भी कहा था कि असीम घर के अंदर था और बाहर जो कुछ भी हो रहा था उसे कुछ भी पता नहीं था। उसे तो ये भी पता नहीं था वो कितना फेमस हो गया है। इसलिए, जाहिर है कि उसे एक मौका देना चाहिए ताकि वह सब बातें साफ़ कह सके और उसने किया भी। जैसा दिखाया जा रहा था, वैसा बड़ी बात नहीं था। अब सब क्लियर हो चुका है।''

इसी के साथ आगे हिमांशी ने कहा कि, 'वह क्यों आसिम को सपोर्ट करती हैं। इसकी वजह है पूरा सीज़न में आसिम ने मेरा साथ दिया। एक बार उनसे उनके पिछले रिश्ते के बारे में सवाल किया गया था, जो की सामान्य बात थी, उन्होंने स्पष्ट किया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन अब मैं हिमांशी से प्यार करता हूं। बहुत सारे लोगों ने हमसे सवाल किया है। मैंने वीकेंड के वार के दौरान भी बताया था कि अगर वह पहले किसी रिश्ते में थे, तो हम क्या कर सकते हैं? हर किसी का एक अतीत होता है और प्रेमिका का होना गलत नहीं है। इसलिए, मैंने उनका समर्थन किया क्योंकि मैं इस रिश्ते को एक मौका देना चाहती थी।' आप सभी को बता दें कि हिमांशी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं।

दुल्हन अवतार में नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस

सामने आ ही गया फिल्म 'गोल गप्पे' का फर्स्ट लुक पोस्टर

Chal Mera Putt के सीक्वल में शामिल हुए पंजाबी गायक गैरी संधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -