Video : दो सांडों की लड़ाई ने युवक को लिया चपेट में

Video : दो सांडों की लड़ाई ने युवक को लिया चपेट में

मुंबई (Mumbai) के आईआईटी बॉम्बे (IIT Bombay) से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. हादसे कई बार देखे जाते हैं. ऐसा ही एक हादसा हाल ही में सामने आया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति फोन पर बात कर रहा था कि तभी उसके पीछे से दो अचानक सांड लड़ते हुए पहुंच गए और इस दौरान वह व्यक्ति भी उनके चपेट में आ गया. जिसके बाद वह बूरी तरह से घायल हो गया.

आप देख सकते हैं, वीडियो देखने पर साफ पता चलता है कि युवक फोन पर बात कर रहा है. इसी दौरान दोनों सांड तेजी से दौड़ते हुए आये और उनमें से एक ने सीधे उस युवक को टक्कर मारी. युवक पास खड़ी मोटरसाइकिलों के साथ नीचे गिर पड़ा. आसपास के लोग तुरंत दौड़ कर उस आदमी को उठाने पहुंचे लेकिन युवक निढाल हो गया था और उठ नहीं पा रहा था. उसे काफी चोट लगी जिससे वो उठने में भी समर्थ नहीं था.

जानकारी के अनुसार बता दें कि पीड़ित व्यक्ति का नाम अक्षय बताया जा रहा है. वो केरल से 2 महीने की इंटर्नशिप के लिए मुम्बई आया है. अक्षय अब भी अस्पताल में है. बताया जा रहा है कि उसे किसी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं आई है. अक्षय ने बताया कि पुलिस आ कर उसका बयान लिख कर गई है. 

रहस्यों से भरी थी ये रानी, नहाने के लिए करती थी 700 गधियों के दूध का इस्तेमाल

एक बार में 100 लीटर पानी पी सकता है ऊंट, जानिए इसके फैक्ट्स

इस देश में जल्लाद बनना चाहते हैं लोग, जानें क्या है वजह