VIDEO: सारा ने सलमान को बोला अंकल, एक्टर ने दी धमकी- 'आपकी पिक्चर गई'
VIDEO: सारा ने सलमान को बोला अंकल, एक्टर ने दी धमकी- 'आपकी पिक्चर गई'
Share:

आईफा अवॉर्ड्स 2022 शनिवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाला है। ऐसे में हाल ही में चैनल ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सारा अली खान और सलमान खान के बीच नटखट नोंकझोंक होती नजर आ रही है। आप सभी देख सकते हैं इसमें सारा अली खान, सलमान खान को 'अंकल' कहकर बुलाती हैं, और उसके बाद एक्टर को गुस्सा आ जाता है, हालाँकि वह अपनी नाराजगी वीडियो में जाहिर नहीं करते। आप देख सकते हैं सारा को सलमान खान की खिंचाई करते भी इस वीडियो में देखा जा सकता है। वहीं इस वीडियो के आखिर में दोनों को सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' (1997) के 'टन टना टन टन टन तारा' पर हुक स्टेप करते भी नजर आते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि अबु धाबी में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल रहे। इस लिस्ट में विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे समेत सुनील शेट्टी, सान्या मल्होत्रा तक शामिल रहे। फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में सारा अली खान, सलमान खान से कहती हैं कि वह कुछ ब्रैंड्स लॉन्च करना चाहती हैं। वह भी सलमान अंकल के साथ। वहीं सलमान इसपर कहते हैं कि आपकी पिक्चर गई। इस दौरान सारा यह बात सुनकर थोड़ी दुखी हो जाती हैं और कहती हैं कि मेरी पिक्चर क्यों गई? वहीं इसपर सलमान कहते हैं कि आपने सबके सामने मुझे अंकल बुलाया तो इसपर सारा कहती हैं कि आपने ही तो कहा था मुझे अंकल बुलाओ। इसके बाद दोनों सॉन्ग पर डांस करने लगते हैं।

आप देख सकते हैं इस समय फैन्स के बीच यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे देख एक फैन ने कॉमेंट किया, 'दोनों साथ मिलकर हमेशा ही स्टेज पर मैजिक क्रिएट करते हैं।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'सारा ने सलमान को गुस्सा दिला ही दिया, हा हा।' इस तरह इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

द्रौपदी मुर्मू को लेकर रामगोपाल वर्मा ने दिया विवादित बयान, मचा हंगामा

पत्नी के कारण इस मशहूर एक्टर को खानी पड़ी थी जेल की हवा

मल्टी टैलेंटेड है सतीश शाह, किसी भी रोल में हो जाते है एकदम फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -