भारत में iFFalcon K31 4K हुआ लॉन्च, कीमत होगी आकर्षक
भारत में iFFalcon K31 4K हुआ लॉन्च, कीमत होगी आकर्षक
Share:

भारत में टीसीएस की ओनरशिप वाले iFFalcon ने नए सीरीज के स्मार्ट एलईडी टीवी लॉन्च किए हैं. नई iFFalcon K31 सीरीज के टीवी 4K पैनल्स, एचडीआर कंटेंट सपॉर्ट और ऐंड्रॉयड टीवी प्लैटफॉर्म के जरिए स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में उतारे गए हैं. iFFalcon K31 रेंज की शुरुआती कीमत 25,999 रुपये है और इसकी सेल 6 अगस्त से ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.iFFalcon K31 सीरीज के टीवी खरीदने पर लॉन्च ऑफर्स भी मिल रहे हैं. 15,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के अलावा सिटी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी बायर्स को इंट्रोडक्ट्री ऑफर्स मिलेंगे और फ्लिपकार्ट प्लस भी कस्टमर्स के लिए सरप्राइज ऑफर कर रहा है. iFFalcon K31 सीरीज में बेस 43 इंच के वेरियंट की कीमत 25,999 रुपये, 50 इंच के टीवी की कीमत 30,999 रुपये और 55 इंच के वेरियंट की कीमत 35,999 रुपये रखी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Infinix S4 का नया वेरियंट हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी iFFalcon K31 सीरीज टीवी गूगल के ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ऐंड्रॉयड टीवी प्लैटफॉर्म पर चलते हैं और इनमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपॉर्ट दिया गया है. साथ ही इस सीरीज में एआई पिक्चर इंजन, सीन पिक्चर इनहैंसमेंट और ब्राइटनेस कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं. नए iFFalcon टीवी माइक्रो-डिमिंग टेक्नॉलजी के साथ आते हैं जो बाहर के माहौल और लाइट के हिसाब से अपने आप टीवी की ब्राइटनेस अजस्ट कर देती है.

Xiaomi Poco F1 की कीमत में आई 25 प्रतिशत की कमी, ये है नई कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नई सीरीज के टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट्स और दो यूएसबी पोर्ट बेहतर कनेक्टिविटी के लिए दिए गए हैं.सीरीज के सभी टीवी क्वाड कोर एमलॉजिक सीपीयू पावर्ड हैं। इनमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. iFFalcon K31 सीरीज का 4K पैनल 60Hz का स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट सपॉर्ट करता है और तीनों टीवी में 20W के इंटरनल स्पीकर्स दिए गए हैं.

Honda ने अपनी इन स्कूटर किया रिकॉल, जानिए कारण

Maruti Suzuki : कर्मचारियों की छटनी हुई शुरू, इतने कर्मचारीयों की जॉब से हुई छुट्टी

जर्मन टैक्नोलॉजी की पैकेजिंग का उपयोग करते हुए रुफिल ने बाजार में उतारा सॉफ्ट पनीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -