'परीक्षा में पास होना है तो मेरे साथ S*X...', नर्सिंग स्टूडेंट को प्रोफेसर ने भेजा अश्लील मैसेज
'परीक्षा में पास होना है तो मेरे साथ S*X...', नर्सिंग स्टूडेंट को प्रोफेसर ने भेजा अश्लील मैसेज
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ कॉलेज के एक प्रोफेसर ने पास करने के बदले छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। उसने मोबाइल पर मैसेज भेजे। इस पर पीड़िता ने सकरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

शिकायतकर्ता एक नर्सिंग कॉलेज की छात्रा है। कॉलेज में रवि कुमार गढ़ेवाल प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। वो मेंटल साइकोलॉजी एवं नर्सिंग विषय पढाता था। 20 फरवरी 2024 को उसने अपने वाट्सएप से छात्रा को मैसेज कर परीक्षा में पास होने के लिए एक विषय के लिए 25 हजार रुपये देने की बात बोली। पैसे न देने के बदले शारीरिक संबंध बनाने का गंदे मैसेज भेजा। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी सहेली भी इसी कॉलेज की पूर्व छात्रा है। रवि कुमार ने उसके मोबाइल पर भी इसी तरह का अश्लील मैसेज किया था। छात्रा की लिखित शिकायत पर FIR दर्ज कर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह के निर्देश पर सकरी पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि अपराधी से पूछताछ की गई। उसने अपना अपराध कुबूल किया है। उसका मोबाइल फोन, वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट आदि बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी के पश्चात् उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। उधर, पीड़िता के मीडिया में दिए बयान के पश्चात् मामला नया मोड़ लेते नजर आ रहा है। उसने कॉलेज प्रबंधन पर भी गंभीर इल्जाम लगाए हैं। इसमें बताया है कि इसकी पूरी खबर कॉलेज की प्रिंसिपल को भी थी। प्रबंधन ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है। प्रधानाचार्य ने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। छात्रा ने हमें न बताकर थाने में FIR दर्ज कराई है। जानकारी मिलने के पश्चात् हमने आरोपी को कॉलेज की सेवा से हटा दिया है। 

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -