दिखना है हॉट,तो पहनें ब्लैक...
दिखना है हॉट,तो पहनें ब्लैक...
Share:

इस फैशनेबल दुनिया में हर कोई फैशन करना चाहता है और खुद को अपडेट रखना चाहता है। तो हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे टिप्स जो आपको रखेंगे अपडेटेड। दरअसल हम बात कर रहे हैं सदाबहार कलर ब्लैक की। जी हाँ,ब्लैक कलर ऐसा जो फैशन की दुनिया में कभी भी आउट डेटेड नहीं होता। ब्लैक ही ऐसा कलर है जो किसी भी समय ,किसी भी अवसर पर आसानी से पहन सकते हैं। यह कलर ऐसा है जो हर रंग को अपने से जोड़ लेता है। ब्लैक के साथ कोई भी कलर पहनो वो आपको एक डिफरेंट लुक देता है। यहाँ तक की लड़कियां खुद को स्लिम बताने के लिए भी ब्लैक ड्रेस पहनती हैं। आप भी अपने आप को बोल्ड बनाने के लिए ब्लैक कलर पहन सकती हैं। आइये हम आपको बताते हैं बोल्ड दिखने के कुछ टिप्स।

जीन्स और ट्राउजर : अपने वॉर्डरोब में एक ब्लैक कलर का ड्रेस ज़रूर शामिल करें। वॉर्डरोब में स्लिम डेनिम ज़रूर रखें। ब्लैक ट्राउज़र या जीन्स पर आप कोई भी टी शर्ट ,कुरता ,क्रॉप टॉप ,पार्टी टॉप किसी भी अवसर पर आसानी से पहन सकते हैं। प्लैन ब्लैक पर आप चेक्स या स्ट्रिप्स ट्राय कर सकती हैं ये आपको एक अलग और हॉट लुक देगा।

लेगिंग्स :लेगिंग तो आजकल हर लड़की की पसंद होगयी है। क्युकी लेगिंग को आप किसी भी लॉन्ग कुरता या लॉन्ग टॉप पर पहन सकते है। ये हर किसी पर सूट करेगी।

ब्लैक टॉप : एक बेसिक ब्लैक टॉप को आप कहीं भी पहन सकती हैं। ब्लैक टॉप पर ब्लैक जीन्स को यदि आप पहनती है उसमे आप और भी हॉट और सेक्सी लगेंगी। इस पर किसी भी कॉन्ट्रास्ट कलर में मफलर, दुपट्टा, ट्राई किया जा सकता है। इसके अलावा व्‍हाइट जींस के साथ ब्‍लैक टॉप और श्रग पहनने का लुक बहुत ही अलग होता है।

ब्लैक स्कर्ट : स्कर्ट्स तो लड़कियों की पहली पसंद होती है। और उसमे अगर ब्लॉक स्कर्ट तो क्या बात है। अपने आप को सेक्सी लुक देने के लिए ब्लैक ब्लॉक स्कर्ट पहने। कई तरह की फिट और लंबाई में आने के कारण आप इसे कई जगहों और मौकों पर आसानी से पहन सकती हैं। आप अपनी बॉडी शेप और लंबाई को ध्यान में रखकर अपने लिए स्कर्ट चुन सकती हैं।

ब्लैक पार्टी ड्रेस : अगर आपको पार्टी में जाना है और समझ नहीं आरहा है की क्या पहने तो ब्लैक ड्रेस एक बेटर ऑप्शन होसकता है। वैसे भी वन पीस ब्लैक ड्रेस का ट्रेंड आजकल बहुत पॉपुलर है। यदि आप किसी में पार्टी में जारही है तो वन पीस ब्लैक ड्रेस ही पहने। ये आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा और आपको और भी हॉट सेक्सी बन देगा।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -