क्या आप अपने बैग में इन चीजों को रखना तो नहीं भूलती
क्या आप अपने बैग में इन चीजों को रखना तो नहीं भूलती
Share:

 

घर से बाहर या अॉफिस जाते वक्त औरतों को कई चीज़ों की जरूरत पड़ती है।महिलाओं को अपने बैग में हर वक्त जरूरी सामान रखना चाहिए,जिससे उसको घर से बाहर किसी तरह की दिक्कत न हो। ऐसी ही कुछ जरूरी चीज़ो के बारे में बता रहें है जो हर औरत को अपने बैग में रखनी चाहिए।
 

1.स्नैक्स - आपको किसी जरूरी काम के लिए अगर देर तक अॉफिस रूकना पड़ जाए तो उसके लिए हमेशा अपने पास हल्के-फुल्के स्नैक्स ज़रूर रखे। फल, मेवे, भुने चने,नमकीन, बिस्किट जैसी चीज़ें अपने बैग में रखें।
 
2.सैनीटाइज़र - यह आपके बैग में हो, तो ज़रूरत के वक़्त आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। कई बार ऑफिस में गंदगी होती है या बैठने वाली जगह बहुत गंदी होती है। ऐसे में सैनीटाइज़र आपकी काफ़ी मदद कर सकता। थोड़े बहुत पेपर नैपकिन रखना भी बुरा न होगा।
 
3.आइडी कार्ड - अपने बैग में अपना आइ कार्ड रखना मत भूलें ताकि आपको दिक्कत का सामना न करना पड़े। बेहतर यही है कि बैग के सबसे अागे वाली जेब में अपना आइडी कार्ड रखें। ज़रूरत पड़ने पर इसे निकालें और वापस उसी जगह पर रख दें।
 
4.पानी - गर्मियों के मौसम मेें अपने बैग में पानी की बोतल जरूर रखें।बाहर का पानी पीने से परहेज करें।
 
3.सनस्क्रीन लोशन - अपने बैग में मॉइश्चराइज़र रखना न भूलें। गर्मी में धूप में निकलने से पहले सनस्क्रीन लोशन अपलाई करें और बैग में भी रखें।
 
 
6.परफ्यूम - दिन भर भागना-दौड़ना या ऑफिस के लिए ऊपर-नीचे करने से पसीना आना जाहिर है। अभी तो पूरा दिन बाक़ी है, देर तक रूकना पड सकता है, आपके साथ कई कुलिगस भी बैठे होते है और अचानक मिंटिग में भी जाना पड़ सकता है। ऐसे में छोटी परफ्यूम की बोतल रखना आपके लिए ही मददगार साबित होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -