आपके अधिकतर कार्य हो रहे असफल तो करें ये काम
आपके अधिकतर कार्य हो रहे असफल तो करें ये काम
Share:

आमतौर पर बहुत से लोगो के साथ यही स्थिती बनती है कि वह जब भी कोई कार्य करते हैं, तो उसमें उन्हे असफलता ही मिलती है इतना ही नहीं उनका हर कार्य असफल ही होता है ऐसे में इंसान यह सोचने पर मजबूर जो जाता है कि ऐसा क्या किया जाए कि उसका हर काम सफल होने लगे। अगर आप भी अपने बिगड़ते हुए काम से परेशान हैं, तो अब आपको इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि यहां पर आज हम आपको इसी से जुड़े कुछ उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप इस समस्या से बाहर निकल सकते हैं।

आप चाहते हैं की आपके द्वारा किये गए कार्य सफल हो लेकिन कार्य के प्रारम्भ होते ही उसमें विध्न आ जाते हैं और वह असफल हो जाते हैं, इसके लिए आप यह करें- प्रातःकाल कच्चा सूत लेकर सूर्य के सामने मुंह करके खड़े हो जाएं। फिर सूर्य देव को नमस्कार करके ‘ॐ हीं घ्रणि सूर्य आदित्य श्रीम’ मंत्र बोलते हुए सूर्य देव को जल चढ़ाएं। जल में रोली, चावल, चीनी तथा लाल पुष्प डाल लें।
 
इसके पश्चात कच्चे सूत को सूर्य देव की तरफ करते हुए, गणेशजी का स्मरण करते हुए सात गाँठ लगाएं। इसके पश्चात इस सूत को किसी खोल में रखकर अपनी कमीज की जेब में रख लें, आपके बिगड़े कार्य बनने लगेंगे।

 

दीपक और चावल का यह उपाय जीवन से धन के अभाव को खत्म करता है

भविष्य में आप सरकारी नौकरी के हकदार हैं अथवा नहीं यहां जानें

सप्ताह का यह खास स्नान, शनिदोष को हमेशा के लिए शांत करता है

तो इस प्रकार सकारात्मकता ही नकारात्मकता को दूर करती है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -