'अगर आप मौके बना नहीं सकते, तो कम से कम..', ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैच टपकाने को लेकर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को लताड़ा
'अगर आप मौके बना नहीं सकते, तो कम से कम..', ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैच टपकाने को लेकर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को लताड़ा
Share:

इस्लामाबाद: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच के दौरान कई कैच छोड़ने के लिए पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम एंड कंपनी की जमकर क्लास लगाई। बता दें कि, पाकिस्तान ने मैच की शुरआत में ही डेविड वार्नर का कैच टपका दिया था, जिसके बाद वार्नर ने बड़ा शतक जड़कर ऑस्ट्रेलिया को 367 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। वार्नर ने मिशेल मार्श के साथ रिकॉर्ड ओपनिंग साझेदारी की। हालाँकि, पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी ने अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए 5 विकेट झटके, और कंगारुओं को 400 से कम के कुल स्कोर पर रोक दिया। 

 

अख्तर ने सोशल मीडिया पर बताया कि ऐसी पिच पर जो गेंदबाजों को सहायता प्रदान कर रही थी, क्षेत्ररक्षकों को उन्हें बढ़ावा देने के लिए मौके बनाए रखने की जरूरत थी। अख्तर ने कहा कि, 'वैसे भी, आप अवसर नहीं बना पा रहे हैं। कम से कम जो मौके बल्लेबाज खुद दे रहे हैं, उन्हें (कैच) तो पकड़ें। आप इतने सारे कैच नहीं छोड़ सकते।' बता दें कि, बेंगलुरु में हुए मैच के दौरान, जब उसामा मीर ने डेविड वार्नर का आसान कैच छोड़ा, तो इसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए कैच पकड़ने के लिए संघर्ष करने के पाकिस्तान के इतिहास को जारी रखा।

 

पांचवें ओवर में तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर वॉर्नर एक ऊंचा शॉट लगाने से चूक गए थे, लेकिन गेंद मिड-ऑन पर भ्रमित मीर के हाथों से फिसल गई। उस समय महज 10 रन पर खेल रहे वार्नर ने बाद में अपना 21वां वनडे शतक जड़कर पाकिस्तान को दंडित किया, जो विश्व कप के सभी मैचों में पांचवां शतक था और 367-9 के कुल स्कोर में शानदार 163 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए पाकिस्तान 305 रनों पर ढेर हो गया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्पिनर एडम ज़म्पा ने 53 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट झटके। 

ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लगाए 'गणपति बप्पा मोरिया' और 'भारत माता की जय' के नारे, कंगारुओं ने मैच के साथ दिल भी जीता, Video

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने लसिथ मलिंगा को बनाया अपना गेंदबाजी कोच

धोखाधड़ी के मामले में मोहम्मद अज़हरुद्दीन के खिलाफ FIR दर्ज, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के फंड में गबन करने का आरोप !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -