अगर सपने में दिखे ये चीज, तो समझ लेना की मृत्यु पीछे ही खड़ी है
अगर सपने में दिखे ये चीज, तो समझ लेना की मृत्यु पीछे ही खड़ी है
Share:

रात के समय जब कभी हम सपना देखते है तो अचानक उठ कर बैठ जाते है, कुछ लोगो को एक ही सपना बार बार आता रहता है और ऐसे लोग बहुत परेशान भी रहते है लेकिन क्या आपको पता है की ये सपने हमें क्यों आते है. इन सपनो का मतलब क्या है हम आपको बताते है की ये सपने हमें कुछ न कुछ संकेत देकर जाते है, तो चलिए जानते है ऐसे ही कुछ सपनो के बारे मे..

यदि आप सपने में ढोल नगाड़ा बजते देखते है तो यह सपना अशुभ माना जाता है अगर सपने में ढेर सारे लोग खाना खाते दिखते हैं तो यह भी अशुभ माना जाता है अगर आप खुद को मुंडन करवाते देखते है तो यह भी अशुभ है, आपको बता दें की- यह सब सपनो का मतलब मृत्यु का संकेत मिलना है. यदि सपने में कोई स्त्री खुद को सफ़ेद वस्त्र पहने और बाल बिखरे देखती है तो यह भी अशुभ संकेत होता है.

सपने में यात्रा देखना भी अशुभ होता है जिस दिन आप यात्रा पर जा रहे हों और उसी दिन आपको या घर के किसी भी सदस्य को आपकी यात्रा का सपना आ जाये तो उस दिन यात्रा को टाल देना चाहिए. अगर सपने में कौआ दिखे तो यह भी अशुभ माना जाता है सपने में कौआ दिखने का मतलब है मृत्यु को नजदीक देखना.

सपने में खुद को या किसी सदस्य को तेल लगाना अशुभ माना जाता है, गधे की सवारी भी देखना अशुभ माना जाता है. देवी देवताओं की टूटी प्रतिमा भी देखना अशुभ संकेत होता है.

 

लकड़ी की ये बांसुरी करती है घर की सारी समस्याओं का अंत

घर के मुख्य द्वार को ऐसे सजाये की दुःख कभी दस्तक नहीं दे

सप्ताह में इस दिन बिलकुल भी न करें ये काम, वरना पड़ेगा पछताना

किसी भी व्यक्ति के सम्पूर्ण जीवन के बारे में ऐसे करें पता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -