भारत कल हारा तो होगी 400वीं हार
भारत कल हारा तो होगी 400वीं हार
Share:

नई दिल्ली। भारतीय क्रीकेट टीम की जिस प्रकार से ऑस्ट्रेलिया में लगातार हार हो रही है उसके कारण भारतीय टीम की हर ओर से आलोचना हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम अभी हाल फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे में लगातार चार एकदिवसीय मैच हारकर पांच मैचों की सीरीज में 0-4 से पिछड़ चुकी है. खबर है की अगर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ में अपना अगर पांचवा मैच भी हार जाती है तो यह भारत की 400वीं हार होगी.

इसके साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम पर एक और खतरा मंडराने लगा है वह यह है की टीम इंडिया ICC की वनडे रेकिंग में अपना अभी कायम दूसरा स्थान भी गंवा सकती है. भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में पांच मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला 23 जनवरी को होने वाला है. एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है की भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी तक अपने कुल 895 मैच खेले हैं जो दुनिया में किसी भी टीम के लिए सर्वाधिक हैं.

तथा इन मैचों में से भारत ने 450 मैच को जीता है व 399 मैच हारे है. ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने सभी मैचों में अपना शानदार प्रदर्शन किया है तथा फिर भी उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा.            

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -