ICC ने लगाईं विंडीज़ खिलाड़ियों को फटकार
ICC ने लगाईं विंडीज़ खिलाड़ियों को फटकार
Share:

दुबई : ICC ने वेस्टइंडीज़ टीम के खिलाड़ियों की अपने बोर्ड के प्रति गलत रवैया अपनाने को लेकर फटकार लगाई है. वेस्टइंडीज़ टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ़ वर्ल्डकप T-20 फ़ाइनल मैच को जीतने के बाद अपने क्रिकेट बोर्ड (वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड) के खिलाफ कुछ टिप्पणियां की थीं. इस पर ICC ने कहा कि खिताब जीतने के बाद की गई टिप्पणियां अनुचित थीं और इससे प्रतियोगिता का नाम खराब हुआ है.

खिताब जीतने के बाद कप्तान डैरेन सेमी ने वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट बोर्ड (WICB) की कड़ी आलोचना की थी.सैमी ने कहा था कि बोर्ड ने खिलाड़ियों का किसी समय भी साथ नहीं दिया और ये खिलाड़ियों की बदौलत ही है कि वो इकट्ठा हुए और ये टूर्नामेंट खेला. उन्होंने बताया था कि एक समय ऐसा था जब खिलाड़ियों के पास जर्सी तक के लिए पैसे नहीं थे लेकिन ऐसे समय में भी बोर्ड ने उनका साथ नहीं दिया था.

ICC मुख्यालय में साल की अपनी दूसरी बैठक में ICC बोर्ड ने विंडीज़ खिलाड़ियों के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि बोर्ड WICB की माफ़ी को स्वीकार करता है, इसके अलावा ICC ने कहा कि खिलाडियों का इस तरह का रवैया और टिप्पड़ी से सफलता का स्तर कम होता है.

आप को बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कैरेबियाई खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स ने भी शेन वॉर्न के खिलाफ़ कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वार्न मेरे खिलाफ़ कुछ भी बोलते रहें मैं उन्हें बल्ले से जवाब दूंगा. इतना ही नहीं उसके बाद मार्लन सैमुअल्स जब पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ़्रेंस के लिए गए तो उन्होंने टेबल पर अपने दोनों पैर रख दिए और कुर्सी पर बैठकर, उनके इस रवैये की भी खासी आलोचना हुई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -