जन्मदिन विशेष रोहित शर्मा : ICC, सहवाग, रैना समेत दिग्गजों ने दी हिटमैन को बधाई...

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे है. विश्व क्रिकेट में 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा को आज कई क्रिकेट दिग्गजों ने जन्मदिन पर बधाई दी. साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (ICC) ने भी इस मशहूर खिलाड़ी को उनके जनदिन के मौके पर बधाई दी. 

ICC ने ट्वीट कर रोहित को बधाई देते हुए लिखा- तीन ओडीआई डबल टन, 264 ODI का रिकॉर्ड ओडीआई स्कोर, संयुक्त सबसे तेज टी 20 आई शतक (35 गेंद) जन्मदिन मुबारक हो भारत के रोहित शर्मा. 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर एक फोटो भी शेयर की. और लिखा- टैलेंट जिंदा है.’ सहवाग ने ट्वीट में मजेदार तरीके से बधाई संदेश लिखा हैं- ”रोहित शर्मा के साथ हूं, टैलेंट की टंकी हमेशा भरी रहती है. वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं और उन्हें बल्लेबाजी करते देखना वाकई मेरे लिए सुखद होता है. 

सुरेश रैना ने लिखा- उस आदमी के लिए जो क्रिकेट खेलने को केक वॉक बना देता है. इनके नाम में ही HIT है. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं रोहित शर्मा.

- हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा- जन्मदिन मुबारक हो रोहित शर्मा. आप खुश रहें और धन्य रहें .. हम सभी आपकी खुशी की कामना करते हैं.

- दिग्गज खिलाड़ी लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा- जन्मदिन की बधाई हो रोहित शर्मा. क्या आप बड़े अनुक्रम स्कोर करना जारी रख सकते हैं और अपने अनुकरणीय स्ट्रोकप्ले के साथ सभी को उत्साहित कर सकते हैं. हमेशा आपको सफलता की कामना करते हैं. 

VIVO IPL 2018 का आधा सफर : भूल से भी भूला नहीं पाओंगे ये 4 बातें...

जन्मदिन विशेष : 'हिटमैन' रोहित शर्मा से जुड़ी ये खास बातें बना देगी आपको दीवाना...

B'day Special: रिकार्ड्स के बादशाह हिटमैन मना रहे है आज अपना 31 वां जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -