आईबैरी ऑक्सस स्टनर स्मार्टफोन में बेहतर मल्टीटॉस्किंग सपोर्ट
आईबैरी ऑक्सस स्टनर स्मार्टफोन में बेहतर मल्टीटॉस्किंग सपोर्ट
Share:

आईबैरी ऑक्सस की सीरीज में एक और स्मार्टफोन जो यूजर के बजट एव स्मार्टफोन पर काफी तरह की टॉस्किंग को ध्यान में रखकर यूजर के लिये इजात किया गया है. आईबैरी ऑक्सस स्टनर स्मार्टफोन में यूजर के लिये 5 इंच का एचडी डिस्प्ले व 720x1280 पिक्सल के रिजोलुशन के साथ दिया हुआ है. जबकि प्रोसेसर की बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में यूजर के लिये ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया हुआ है.

यूजर के लिये बेहतर मल्टीटॉस्किंग स्मार्टफोन इसलिए कह सकते है क्योकि इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता के साथ व स्मार्टफोन दी हुई 3 जीबी रैम स्मार्टफोन  की परफॉर्मन्स को बेहतर को बेहतर बनातीं है. इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर सपोर्ट के लिये भी 3000 mah बैटरी सपोर्ट दिया हुआ.

स्मार्टफोन को ज्यादातर लोग कैमरे की क्वालिटी को लेकर के ही ख़रीदे है. तो आपको बता दे इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर एव 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ. मीडिया स्टोरेज के लिये कंपनी के द्वारा 16 जीबी का सपोर्ट दिया हुआ है. आईबैरी ऑक्सस स्टनर की ऑनलाइन  कीमत 14990 रूपये है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

कम कीमत में यह स्मार्टफोन हो सकता है आपका

क्या है रैंजमवेयर साइबर अटैक ?

मिसाईल तकनीक में विदेशी कंपनियों की तुलना में DRDO ने मारी बाजी

Facebook भारत में ला सकती है डिजिटल वॉलेट सेवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -