आईबॉल ने लॉन्च किया अपनी स्लाइड टैबलेट की सीरीज का नया डिवाइस
आईबॉल ने लॉन्च किया अपनी स्लाइड टैबलेट की सीरीज का नया डिवाइस
Share:

आईबॉल ने अपनी स्लाइड टैबलेट की सीरीज में एक नया डिवाइस स्लाइड Brace-X 1 मिनी लांच किया है जिसकी कीमत 12,999 रुपये रखी है. इसके साथ ही इसे Andi 4.5c Magnifico स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है, जिसको जल्द ही लांच किए जाने की संभावना भी है. iball slide brace x1 mini कंपनी के स्लाइड Brace-X1 टैबलेट का Mini variants है, जिसे साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा चूका है. पुराने वर्जन की ही तरह स्लाइड Brace-X1 Mini voice-calling feature के साथ आएगा और साथ ही यह ड्यूल सिम सपोर्ट करेगा. Android 4.4 KitKat पर चलने वाले स्लाइड Brace-X1 मिनी टैबलेट में 8 इंच का एचडी (1280x800 पिक्सल) IPS Display है.

इसमें 1.3 Ghz quad-core processor और साथ ही 1 जीबी रैम मौजूद होगा. टैबलेट की इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (32 जीबी तक) के जरिए और भी बढ़ाया जा सकता है. टैबलेट में 8 megapixel rear कैमरा और 5-megapixel front कैमरा दिया गया है. वहीं, आईबॉल एंडी 4.5c Magnifico की कीमत के बारे में अभी कंपनी की वेबसाइट पर कोई भी जानकारी नहीं है. स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस हैंडसेट में 4.5 इंच का Fwvga(480x854 पिक्सल) IPS Display है, जिसकी 217 ppi pixel densityहै, यह ड्यूल-सिम हैंडसेट है. यह फोन 1.3Ghz dual-core processor और 512 एमबी रैम के साथ आता है.

स्मार्टफोन की अगर इंटरनल स्टोरेज की बात की जाये तो यह 8 GB है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक भी बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 megapixel rear और 2 megapixel का फ्रंट कैमरा है. 1700 एमएएच की बैटरी वाला यह स्मार्टफोन एंड्रायड 4.4 KitKat पर काम करता है. कनेक्टिविटी फीचर की बात करे तो इसमें 3जी, जीपीआरएस/ एज, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ मौजूद हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -