Share:
'अगले सप्ताह बड़ा ऐलान करूँगा..', अमेरिका के मध्यावधि चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान
'अगले सप्ताह बड़ा ऐलान करूँगा..', अमेरिका के मध्यावधि चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान

वाशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की वापसी की अटकलें एलन मस्क के Twitter खरीदते ही शुरू हो गई थी। अब डोनाल्ड ट्रम्प ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह अगले हाफत एक 'बहुत बड़ी घोषणा' करेंगे। मंगलवार (8 नवंबर) को अमेरिका में मध्यावधि चुनाव से पहले पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह ऐलान बेहद अहम माना जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप 2024 में व्हाइट हाउस की रेस में कूद सकते हैं। 

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, जिन्होंने 2020 में अपनी शिकस्त को कभी स्वीकार नहीं किया, ने महीनों तक यह संकेत दिया था कि वे फिर से अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में उतरने को  तैयार हैं। अमेरिका में मध्यावधि चुनावों की पूर्व संध्या पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि,'बहुत ही महत्वपूर्ण, इतना महत्वपूर्ण कि इसे अमेरिका में मध्यावधि चुनाव से भी अलग नहीं किया जाना चाहिए। मैं मंगलवार 15 नवंबर को फ्लोरिडा के पाम बीच में मार-ए-लागो में एक बहुत बड़ा ऐलान करने जा रहा हूं।' 

बता दें कि मंगलवार को अमेरिका में हो रहे मध्यावधि चुनाव ये तय करेगा कि कांग्रेस में किसका दबदबा होगा। हाउस ऑफ रिप्रजेंटेटिव की सभी 435 सीटों के लिए चुनाव होंगे। वहीं सीनेट की 35 सीटों पर कांटे की टक्कर होगी।

बुर्ज खलीफा के बगल में स्थित ईमारत में भड़की भीषण आग, सामने आया हैरतअंगेज़ Video

यूक्रेन को परमाणु हमले की धमकी, पुतिन ने दिलाई हिरोशिमा-नागासाकी की याद

'इमरान ने एक्टिंग में सलमान-शाहरुख़ को भी पीछे छोड़ा..', गोलीबारी पर बोले PAK मौलाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -