मैं इलॉन मस्क की तरह मेहनत करना चाहता हूँ- जेडन स्मिथ
मैं इलॉन मस्क की तरह मेहनत करना चाहता हूँ- जेडन स्मिथ
Share:

हॉलीवुड के महशूर अभिनेता विल स्मिथ और जेडा पिंकेट स्मिथ के बेटे अभिनेता एवं गायक जेडन स्मिथ का कहना है कि वह कारोबारी इलॉन मस्क से प्रेरित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जेडन स्मिथ ने कहा कि, मैं एक ऐसे शख्स के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहता हूं जो इलॉन मस्क की तरह कड़ी मेहनत कर रहा है. मैं चाहता हूं कि जब लोग मेरे बारे में सोचें तो उनके मन में मेरी छवि ऐसे शख्स की हो जो हमेशा किसी न किसी को कुछ न कुछ देता है.

बता दे कि, जेडन 'द परश्यूट ऑफ हैपिनेस' और 'द कराटे किड' जैसी कई हिट फिल्में कर चुके हैं. फिलहाल वे अपनी डेब्यू अल्बम 'सायर' की लांच के बाद अपने म्यूजिक करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. अगर बात करे जेडन स्मिथ के करियर के बारे में तो वे एक अमरीकी अभिनेता, फिल्म-निर्माता और रैपर हैं. साथ ही उन्होंने संगीत, टेलीविजन और फिल्म में सफलता का आनंद लिया है. यही नहीं बल्कि, अप्रेल 2007 के न्यूजवीक ने उन्हें इस ग्रह का सबसे शक्तिशाली अभिनेता कहा था.

दिलचस्प बात यह है कि, स्मिथ को चार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स और दो एकाडमी अवॉर्ड्स के लिए नामित किया जा चुका है और उन्होंने अनेक ग्रैमी अवॉर्ड्स जीते हैं. 1990 में जब उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन सीरिज़' द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर' में अभिनय किया, तो वे बहुत ही जल्द महशूर हो गए यही नहीं बल्कि आज वे हॉलीवुड के बड़े सितारों में शामिल है.

ये भी पढ़े

अपनी बहन को ईशा ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री

राजनीति में जाने को लेकर असमंजस में हूँ- शुभांगी अत्रे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -