मेने कभी नहीं कहा कि मुझे 16 करोड में खरीदो : युवराज सिंह

Apr 18 2015 10:45 AM
मेने कभी नहीं कहा कि मुझे 16 करोड में खरीदो : युवराज सिंह
style="text-align: justify;">भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी युवराज सिंह पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे है, वहीँ दूसरी और आईपीएल शुरू होने से पहले खिलाडियों के लिए लगाई जाने वाली बोली में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने युवराज सिंह को 16 करोड़ रूपये में ख़रीदा. जो आईपीएल की सबसे बड़ी बोली है और युवराज सिंह आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए. जब युवराज सिंह से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मेने किसी से नहीं कहा कि मुझे 16 करोड ने खरीदो."

दरअसल पिछले मैच में अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद जब युवराज से पूछा गया कि क्या आप के ऊपर महंगे खिलाड़ी होने का प्रेशर है तो युवराज ने इससे साफ इंकार कर दिया. युवराज ने कहा कि, "मैं ऑक्शन के दौरान सो रहा था, मेने किसी भी टीम से नहीं कहा कि मुझे इतने पैसे में खरीदो. अगर कोई टीम मुझे कम पैसो में भी खरीदती तो भी मैं आईपीएल सीज़न 8 का हिस्सा बनता."

अपनी टीम के बारे में युवराज का कहना है कि लगातार 11 मैच हारने के बाद अब दिल्ली की टीम बेहतर टच में नज़र आ रही है. पिछले मैच में मेरा मैदान पर टिकना बेहद ज़रूरी था. जो मैनें किया अब टीम आगे भी बेहतर तरीके से खेलेगी.