मेरे लिए भारत के रक्षा मंत्री कोई मायने नही रखतेः कसूरी
मेरे लिए भारत के रक्षा मंत्री कोई मायने नही रखतेः कसूरी
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान केवल आतंकी हमले ही नही बल्कि जुबानी हमले भी करने लगा है। पाक के पूर्व विदेश मंत्री और भारत में अपनी पुस्तक के विमोचन को लेकर चर्चा में आए खुर्शीद कसूरी ने कहा है कि वो भारत के रक्षा मंत्री को गंभीरता से नहीं लेते है। कसूरी ने कहा कि मेरे लिए भारत के प्रधानमंत्री है, विदेश मंत्री, पीएमओ और विदेश मंत्रालय ही मायने रखता है। उन्होने कहा कि हर सरकार में कुछ ऐसे मंत्री होते है, जो सही तत्वों की तुष्टीकरण के लिए रखे जाते है।

बुधवार को पेशावर में यूनिवसिटी पर हुुए हमले को लेकर उन्होने कहा कि मुझेे इस मामले में कोई शक नही कि ये उन लोगों का काम है जो पाकिस्तान से अफगानिस्तान भाग गए। बता दें कि बुधवार को पाकिस्तान के बाचा खान यूनिवर्सिटी में आतंकियों ने छात्रों पर हमला किया। इस हमले में 25 लोगों की जानें गई और तकरीबन 50 लोग घायल हुए।

हमले में बाल-बाल बचे छात्रों ने बताय कि हमलावरों ने कई छात्रों के सिर में गोली मारी। अक्टूबर 2015 में कसूरी अपनी किताब Neither a Hawk, Nor a Dove का विमोचन करने पहुंचेथे, तभी शिवसेनाने कालिख कांड को अंजाम दिया था। तब कसूरी ने कहा था कि जरुरीी नही कि हर पाकिस्तानी भारत विरोधी हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -