धोनी को नहीं देखना अगले आईपीएल में -रिंकी पोंटिंग
धोनी को नहीं देखना अगले आईपीएल में -रिंकी पोंटिंग
Share:

रिंकी पोंटिंग क्रिकेट की दुनिया का एक जाना माना नाम है और ऐसे में उनके द्वारा ये टिप्पणी करना की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वो अगले आईपीएल मैच में एक खिलाड़ी के रूप में नहीं देखते चर्चा का विषय है. रिंकी पोंटिंग ने ये बात ऑस्ट्रेलिया की एक वेबसाइट के जरिये कही है उनका कहना है की 36 वर्षीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले आईपीएल मैच में अपना नाम नहीं देंगे. उनका मानना है की जिस दौर से धोनी गुजर रहे है रिंकी खुद भी अपने कर्रिएर में उस दौर से गुजर चुके है.

रिंकी का मानना है की धोनी के लिए इस उम्र में अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराना उतना आसान नहीं होगा, 'मैं किसी की काबिलीयत पर सवाल नहीं उठाना चाहता, एक अच्छा खिलाडी अपने लिए अवसर खोज लेता है लेकिन मैं अपने अनुभव के आधार पे ये बात कह सकता हूँ की धोनी स्वयं अपना नाम अगले आईपीएल के लिए नहीं देना चाहेंगे'.

आपको बता दे इन दिनों धोनी अपने फॉर्म से जूझ रहे है पहले राइज़िंग पुणे सुपरजायंट टीम के पबंधक ने उन्हें कप्तान के पद से हटा के ओस्ट्रिलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ की कप्तान बना दिया गया. इसी के साथ मौजूदा आईपीएल में उनका कोई खास योगदान नहीं रहा.

क्रिकेट के दो बड़े दिग्गज दोनों ही अपने समय के सफल कप्तान अब ये देखना दिलचस्प होगा की रिंकी पोंटिंग की ये टिपण्णी किन विवादों को हवा देती है.

सुपर ओवर के साथ मुंबई इंडियंस की एक बार फिर शानदार जीत

मैच के बाद पुणे कोलकाता के खिलाड़ियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

महेन्द्र सिंह धोनी अकादमी

धोनी ने किया इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर, टीम संग नाचते हुए आए नजर

सुप्रीम कोर्ट ने दी धोनी को राहत की सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -