मुझे मेरे गेंदबाज़ों से कोई निराशा नहीं : धोनी
मुझे मेरे गेंदबाज़ों से कोई निराशा नहीं : धोनी
Share:

वर्ल्ड कप टी-20 के दूसरे सेमीफ़ाइनल में वेस्ट इंडीज़ से हारी टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी हार का सबसे बड़ा कारण टाँस हरने का बताया धोनी का कहना है की मैं जानता था कि टॉस हारना ख़तरनाक साबित हो सकता है. दूसरी पारी में ओस का असर होने लगता है. और हमारे स्पिनर गीली गेंद से अच्छी गेंदबाज़ी नहीं कर पाते हैं और यही हुआ. इसलिए मुझे मेरे गेंदबाजो से कोई निराशा नहीं है इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा की टी-20 मेच एक कडा मेच होता है इसमें कई मैच ऐसे होंगे जिनका फ़ैसला बहुत ही कम अंतर से होगा. आईपीएल में भी हम ऐसे कई मैच देखते हैं जो आख़िर-आख़िर तक चलता है.

जहाँ अपनी हार के कारन की सफाई दी वही भारत के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने वाली टीम बेस्टइंडीज के कप्तान ने इस मेच के बारे में कहा 'टूर्नामेंट शुरु होने से पहले ही मैंने कहा था कि क्रिस गेल हमारे सबसे बेहतरनी टी-20 खिलाड़ी हैं लेकिन हम लोगों के पास 15 मैच विनर हैं. आज चार्ल्स, सिमंस और रसेल ने एक बहुत ही बेहतरीन भारतीय टीम के ख़िलाफ़ अपनी ज़िम्मेदारी निभाई मैं जानता था कि ये विकेट 200 रन वाली है. मैच के बीच में ही मैंने अपनी टीम से कह दिया था कि भारतीय टीम ने 10 रन कम बनाए हैं.

हम आपको बता दे की टॉस जीतने के बाद बेस्टइंडीज ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया जिसमे विराट के बेहतरीन प्रदर्शन और नाबाद पारी की मदद से 20 ओवर में 192 रन बनाये लेकिन बेस्ट इंडीज ने भारत द्वारा दिए गए लक्ष्य को 19.4 ओवरों में तीन विकेट के नुक़सान पर आसानी से प्राप्त कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -