अमेठी की दीदी मैं हूं प्रियंका गांधी नहीं
अमेठी की दीदी मैं हूं प्रियंका गांधी नहीं
Share:

लखनऊ : अमेठी में लोकसभा चुनाव के दौरान भारी संख्या में मतदान मिलने से गदगद हुई मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति इरानी अपने एक दिवसीय दौरे के तहत अमेठी पहुंची। उनके निशाने पर प्रियंका गांधी वाड्रा रही। सलोन में जनसभा को संबोधित करते हुे इरानी ने कहा कि अब अमेठी के लोग प्रियंका को नहीं बल्कि मुझे दीदी मानते है।

इरानी ने कहा कि कांग्रेस ने जो काम पिछले 60 सालों में नहीं किया, उससे अधिक तो हमने दो साल में कर दिखाया है। अमेठी में ट्रिपल आईटी को लेकर उड़ रही बहस के बारे में इरानी ने कहा कि यहां ट्रिपल आईटी चलता रहेगा और डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्दालय का कैंपस भी चलता रहेगा।

बिना किसी का नाम लिए एचआरडी मंत्री ने कहा कि वो लोग कहते है कि हम राजनीति करते है, हम तो विकास की बात करते है और हमारा विकास ऐसा होगा, जो लोगों की अपेक्षाओं पर खऱा उतरेगा। इरानी ने अमेठी विधानस भा क्षेत्र के संघ परिवार द्वारा संचालित ग्राम भारती पारितोष में 1040 निःशक्तों को उपकरण बांटे और 4270 लोगों का हेल्थ चेकअप करवाया।

उन्होने यह भी घोषणा की कि सभी को मुफ्त सुरक्षा बीमा दिया जाएगा। पानी की समस्य़ा को देखते हुए इरानी ने 246 राजस्व गांवों के तहत 340 हैंडपंप लगवाने का भी ऐलान किया। आवास विकास में 24 ई-रिक्शा भी बांटे। गौरीगंज और निहालगढ़ स्टेशन पर प्रतीक्षालय का उद्घाटन करने के बाद वो वापस लखनऊ लौट गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -