'मैं प्रभु श्री राम का साला हूँ', बागेश्वर बाबा से मिलने पहुंचा अनोखा भक्त
'मैं प्रभु श्री राम का साला हूँ', बागेश्वर बाबा से मिलने पहुंचा अनोखा भक्त
Share:

पटना: बिहार में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समारोह में आखिरी दिन भारी भीड़ पहुंची. यहां बड़े आंकड़े में श्रद्धालु बाबा की झलक पाने के लिए पहुंचे. इसी बीच एक व्यक्ति वेशभूषा बदलकर धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचा. उसने मां जानकी को अपनी दीदी और स्वयं को प्रभु श्री राम का साला बताया. यह व्यक्ति बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहने वाला है.

सीतामढ़ी के रहने वाले टुनटुन जी महाराज बिहार के नौबतपुर पहुंचे. माता जानकी को दीदी बोलते हैं. टुनटुन महाराज ने कहा कि वे प्रभु श्री राम के साले हैं. कथा प्रांगण में घूमते हुए जय श्रीराम का नारा लगाया. टुनटुन महाराज अपने पूरे शरीर में मिट्टी का लेप लगाए हुए थे. एक हाथ में डमरू तो दूसरे हाथ में शंख के साथ जयश्री राम लिखा हुआ झंडा थामे थे. नौबतपुर में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही है. कथा पंडाल में उपस्थित लोग सेल्फी ले रहे थे तो कोई पीछे-पीछे घूमकर जयश्री राम का नारा लगा रहा था. 

वही टुनटुन महाराज ने कहा कि हम सीतामढ़ी जानकी दीदी के यहां से आए हैं. हम बागेश्वर बाबा से मुलाकात करने आए हैं. बागेश्वर बाबा में राम जी का वास है, जो इस युग में बाबा बनकर आए हैं. वे लोगों को प्रवचन दे रहे हैं. किसी चीज के लिए उदास नहीं हों, वक़्त आने पर आपको सब मिल जाएगा. आपको बता दें कि बीते 4 दिन से बिहार में धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम चल रहा है. इस समारोह का कल आखिरी दिन था. उनके दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की बहुत भीड़ उमड़ी. इस बीच नेपाल सहित कई जगहों से लोग वहां पहुंचे. वहीं, बिहार के कई बड़े- बड़े नेता भी समारोह में पहुंचे तथा उनका आर्शीवाद लिया.

सिंगरौली आकर कमलनाथ ने MP सरकार पर कसा तंज, कहा- 'शिवराज के 'सिंगापुर' का हाल बेहाल'

प्रदेश में सियासी हलचल तेज, अगले माह से चुनावी शंखनाद करेंगी पार्टियां

कांग्रेस में शामिल होते ही सरकार ने मेघा परमार को किया 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' अभियान के ब्रांड एंबेसडर पद से बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -