आसाराम से परेशान हूं, नहीं रहना चाहती यूपी में: रेप विक्टिम
आसाराम से परेशान हूं, नहीं रहना चाहती यूपी में: रेप विक्टिम
Share:

शाहजहांपुर : नाबालिग के साथ रेप के मामले में जोधपुर की जेल में बंद आसाराम पर जिस लड़की ने बलात्कार का आरोप लगाया है उसका कहना है कि वो अब भी आसाराम से परेशान है और वो यूपी में नहीं रहना चाहती है। उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है, इस कारण वो शाहजहांपुर छोड़कर कहीं और जाना चाहती है।

पीड़िता का कहना है कि उसका उत्तर प्रदेश की पुलिस से भी विश्वास उठ गया है। किसी भी समय उस पर हमला होने की आशंका जताते हुए पीड़िता ने कहा कि हमारी सुरक्षा व्यवस्था भी कम कर दी गई है। आसाराम के गुर्गे पुलिस के साथ मिलकर मेरी हत्या भी कर सकते है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होने के बाद भी केस खिंचता जा रहा है। हम लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब आसाराम को सजा मिलेगी। आरोप लगाने के बाद से आसाराम बीते तीन वर्षो से जेल में बंद है। मामले में अहम गवाह कृपाल सिंह की पहले ही हत्या की जा चुकी है।

कहा जा रहा है कि पीड़िता के पास भी तीन सालों से कभी खत के जरिए तो कभी फोन पर समझौता करने का दबाव बनाया जाता रहा है। बरेली के डी.आई.जी. आशुतोष कुमार का कहना है कि अगर पीड़िता और उसके पिता को लगता है कि उनकी सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मी कम हैं तो एस.एस.पी. से मिलकर अपनी बात बताए। उसके बाद वे हमें अपनी बात बताएं। उनकी सुरक्षा में कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -