'मैं आतंकवादी हूं…', अचानक एयरपोर्ट पर चिल्लाने लगा लड़का, मची अफरातफरी
'मैं आतंकवादी हूं…', अचानक एयरपोर्ट पर चिल्लाने लगा लड़का, मची अफरातफरी
Share:

बेंगलुरू: बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक अनोखी घटना घटी है। यहां से लखनऊ की फ्लाईट में बैठे एक शख्स ने अचानक से यह बोलकर दहशत फैला दिया कि वह आतंकवादी है। आनन फानन में सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई। युवक को गिरफ्तार किया गया। गहन पूछताछ हुई। इसमें पता चला कि वह शख्स कोई आतंकवादी नहीं, बल्कि इंजीनियरिंग का छात्र है तथा फ्लाईट से उतरने के लिए नाटक किया था। आगे की पूछताछ में और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए।

उन्होंने कहा कि वह पढ़ाई में कमजोर था तथा उसे डर था कि घर जाने पर उसके पापा डांटेंगे। एयरपोर्ट पुलिस के अनुसार, अपराधी शख्स की पहचान आदर्श कुमार सिंह निवासी लखनऊ के तौर पर हुई है। वह यहां एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर का छात्र है। अपने पिता के आदेश पर वह बेंगुलुरू से घर जाने के लिए उसने एयर एशिया की फ्लाईट से लखनऊ के लिए टिकट बुक किया था। नियत वक़्त पर वह हवाईअड्डे भी पहुंचा, मगर टेक-ऑफ से कुछ मिनट पहले उसने चिल्लाकर बोला कि वह आतंकवादी है तथा यह फ्लाईट अभी उड़ान नहीं भरेगी।

वही यह सुनते ही क्रू मेंबर के होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में सुरक्षा एजेंसियों को सूचित किया गया। सुरक्षा एजेंसियों ने तत्काल प्लेन को घेर लिया तथा अपराधी शख्स को गिरफ्त में लिया गया। तत्पश्चात, जब अपराधी युवक से पूछताछ हुई तो उसने कहा कि वह फ्लाईट से उतरना चाहता था। इसके लिए कोई रास्ता ना देखकर उसने स्वयं आतंकवादी होने की बात बोल दी। घटना 17 फरवरी की रात की है, उस वक़्त पुलिस ने अपराधी को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर लिया तथा तहकीकात पूरी होने के बाद मंगलवार को उसे जमानत पर रिहा भी कर दिया गया।

उसने पुलिस की पूछताछ में बताया कि पढ़ाई में वह कमजोर है। उसकी इच्छा नहीं होने के बाद भी उसके पिता ने यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में उसका दाखिला करा दिया। अब पहले वर्ष का परिणाम खराब आया तो उसके पिता ने घर बुलाया है। उसने टिकट बुककर प्लेन में बैठ भी गया, मगर उसे लगा कि घर पहुंचने पर पिता की डांट खानी होगी। इसलिए उसने फ्लाईट से उतरने का निर्णय लिया। पुलिस ने अपराधी शख्स की काउंसलिंग कराने के साथ उसके घरवालों को भी सूचित किया है।

रिश्वतखोरी के मामले में घिरे सीएम सिद्धारमैया ! कोर्ट ने लोकायुक्त पुलिस को दिए जाँच के आदेश

अखाड़ा बना लातूर का पुलिस स्टेशन, सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल में चले जमकर लात-घूंसे

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -