हुंडई ने दिसंबर में सबसे ज्यादा दर्ज की बिक्री
हुंडई ने दिसंबर में सबसे ज्यादा दर्ज की बिक्री
Share:

ऑटोमेकर हुंडई ने आज दिसंबर में पंजीकृत अपनी बिक्री संख्या की घोषणा की। इसने दिसंबर 2020 के महीने में सबसे अधिक दिसंबर महीने की बिक्री दर्ज की है। देश से यात्री कारों के सबसे बड़े निर्यातक ने 47,400 इकाइयों की कुल बिक्री दर्ज की है, जो कि 37.953 इकाइयों की तुलना में साल-दर-वर्ष वृद्धि का 25 प्रतिशत है।

ऑटोमेकर का यह भी कहना है कि कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में हुंडई क्रेटा और हुंडई वेन की बिक्री चार्ट में अग्रणी रही है। उत्तराधिकार में यह दूसरा वर्ष है जब कंपनी ने देश में अपनी बाजार हिस्सेदारी का विस्तार किया है। दूसरी पीढ़ी की हुंडई क्रेटा ने मध्यम आकार की एसयूवी सेगमेंट में शीर्ष स्थान हासिल करने में कंपनी की मदद की क्योंकि यह आने का मतलब था कि किआ सेल्टोस को अलग कर दिया गया था।

Aura ने हुंडई Xcent को उप-चार-मीटर सेडान सेगमेंट में बदल दिया, जो सेगमेंट में एक बहुत ही आवश्यक रिफ्रेशर प्रदान करता है और नए i20 ने नवंबर 2020 में लॉन्च होने के बाद से स्वस्थ बिक्री संख्या में वृद्धि की है। क्रेटा अभी भी एक गर्म पसंदीदा में बनी हुई है। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट। कंपनी राष्ट्र में एसयूवी के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक के रूप में भी उभरी है और सभी नए क्रेटा और वेन्यू की बिक्री चार्ट में है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -