ह्युंडई की ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट कार का नया फीचर हुआ लॉन्‍च
ह्युंडई की ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट कार का नया फीचर हुआ लॉन्‍च
Share:

भारत में ह्युंडई कंपनी ने लंबे समय के इंतजार के बाद ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को लॉन्‍च कर ही दिया है। कंपनी ने ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 4. 58 लाख रुपये  कीमत एक्‍स शोरूम  की शुरुआती कीमत पर लॉन्‍च किया है। कंपनी के इसके डीजल वैरिएंट मॉडल को 5. 68 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में पेश किया है। पेरिस मोटर शो के दौरान ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 2016 में पेश भी किया गया था। इस कार में बोल्ड हेक्सागोनल ग्रिल, इंटिग्रेटेड एलईडी डीआरएल, 14-इंच एलॉय व्हील, स्पोर्टी रियर बंपर और टेलगेट भी लगाया गया है। हालांकि इस कार के पैमाने में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इस बार हुंडई आई 10 ग्रैंड को रेड पैशन कलर में लाया जायेगा और  यह रंग पुराने रंग वाइन रेड  को रिप्‍लेस करेगा। और आई 10 आपको पुराने वर्जन के कलर्स व्‍हाइट, ब्‍लू और सिल्‍वर में भी उपलब्ध होगीं। ह्युंडई ने ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.1-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में पेश किया है। कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा है और वहीं, इसके पेट्रोल वर्जन के साथ 4-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया गया है।

नई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट के टॉप वेरिएंट में एपल कारप्ले और गूगल एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर उपलब्ध हैं। आई10 फेसलिफ्ट का मुकाबला निसान माइक्रा एक्‍टिव, मारूति सुजुकी स्विफ्ट, टाटा टियागो, फोर्ड फीगो और मारूति की इग्निस से किया जायेगा। कार के टॉप-एंड वेरिएंट में नई अपहोल्सट्री, लाइन एल्यूमिनेशन, अपडेटेड एमआईडी यूनिट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे अनेक फीचर्स दिए गए हैं। कार में ड्राइवर साइड एयरबैग और एबीएस को स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर के रुप में शामिल किया गया है।

ये है भारत की 7 सबसे सस्ती मोटरसाइकिलें

हौंडा बनी भारत की सबसे पहली और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -