हुंडई ने लांच से पहले शेयर की स्पोर्टी एंड स्टाइलिश  कार की पहली झलक, जाने क्या है ख़ास
हुंडई ने लांच से पहले शेयर की स्पोर्टी एंड स्टाइलिश कार की पहली झलक, जाने क्या है ख़ास
Share:

 Hyundai ने इस साल एक के बाद एक successful लॉन्चेस दी है वहीँ ग्रैंड आई 10 NIOS के बाद अब कंपनी लेकर आ रही है अपनी नई Elantra, जिसे दिवाली से पहले यानी 3 अक्टूबर को लॉन्च भारत में किया जायेगा। लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी ने इस कार का फर्स्ट लुक दिखाया है। कंपनी की तरफ से दो फोटो शेयर की गई हैं, डिजाइन मौजूदा मॉडल से अब ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश नजर आता है।

हम  आपको ये बताते चले की इस बार कंपनी ने आउटर फीचर्स में  करते हुए कार में हेक्सागोनल ग्रिल दी गई है जिससे यह फ्यूचरिस्टिक लुक भी देती है। इसके अलावा इसे और अटरैक्टिवे लुक देने के लिए कंपनी ने इस बार इसके हेडलाइट्स में भी चेंज किया है इस बार  इसमें शार्प और स्लीक हेडलाइट्स और फोग लैम्प्स  देखने को मिलते हैं। वही इस बार नई Elantra में 6 इंच के नए डिजाइन वाले एलाय व्हील्स देखने को मिलेंगे।

Front look

Back look

पीछे से देखें तो यहां काफी कम किया है यहां सबसे पहले नजर इसकी नई स्लीक LED टेललाइट्स पर पड़ती है जो आपको BMW की याद दिला देगी। इसके अलावा इसका बंपर स्पोर्टी हैं और यह ड्यूल कलर में है। यह कार मिड-साइज सेगमेंट में आती है। ऐसे में इस बार कंपनी ने इसमें काफी काम किया है। इंजन को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन मौजूदा Elantra 2 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन में है और इसकी कीमत 13.81 लाख रुपये है। माना जा रहा है नया मॉडल मौजूदा मॉडल से थोड़ा महंगा हो सकता है।  

Bajaj Pulsar 150 से Pulsar 150 Neon कितनी है अलग, जानिए तुलना

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर

मात्र 1100 रु लेकर आओ, घर ले जाओ ये लोकप्रिय स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -