पैसे लेकर नाबालिग लड़की का 65 साल के शेख से करवाया निकाह, अब लगायी मदद की गुहार
पैसे लेकर नाबालिग लड़की का 65 साल के शेख से करवाया निकाह, अब लगायी मदद की गुहार
Share:

हैदराबाद:  देश में जहा मुस्लिम लोगो में तीन तलाक व हलाला जैसे मुद्दे शांत नहीं हो रहे है वही तीन तलाक व हलाला के बीच एक दूसरे प्रकार का मामला सामने आया है. जिसमे पैसे लेकर एक नाबालिग स्कूली छात्रा का निकाह उससे बड़े 65 साल के एक शेख से कर दिया गया. यही नहीं उसका निकाह करके जानकारी के बगैर बेटी को ओमान भी भेज दिया गया. बाद में लड़की की मां ने पुलिस को बताते हुए मदद की गुहार लगायी है. यह घटना हैदराबाद की है.

लड़की की मां ने बताया है कि लड़की के पिता और बुआ ने गैर-कानूनी तरीके से बेटी की शादी कराई और शेख से 5 लाख रु. ले लिए. मुझे इस बारे में धोखे में रखा गया. बाद में 16 साल की इस लड़की ने मस्कट से मां को फोन पर भेजे मैसेज में कहा कि, अगर आपने मुझे नहीं बचाया और यहां से वापस नहीं ले गए तो मैं जान दे दूंगी. लड़की की मां ने पुलिस को  बुजुर्ग शेख के साथ बेटी की फोटो पुलिस को सौंपकर बेटी को वापिस लाने को कहा है. 

मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की बेटी से बात करने पर वह हर वक्त रोती रहती है. वह मस्कट से वापस आना चाहती है. ओमानी शेख से बात करने पर उसने कहा कि निकाह के बदले तुम्हारे रिश्तेदारों को 5 लाख रु. दिए हैं, यदि पैसा लौटाते हो तब ही में लड़की को जाने दूंगा. लड़की की मां ने कहा कि एक काजी ने रमजान के पहले शेख और बेटी का निकाह हैदराबाद के एक होटल में कराया था. जहा बेटी के साथ चार दिन होटल में गुजारने के बाद शेख मस्कट लौट गया. बाद में उसने अपनी नाबालिग दुल्हन के लिए ओमान का वीजा भेजकर उसे भी बुला लिया. किन्तु वह वहां पर ठीक नहीं है. जिसके चलते पुलिस से मदद की गुहार लगायी है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

अब पाकिस्तान की राजनीति में आएगा हाफिज़ सईदए बनाई पार्टी!

हाफ़िज़ सईद ने राजनीतिक पार्टी बनाई ,सैफुल्ला को अध्यक्ष बनाया

मेवात की मुस्लिम लड़कियों ने मोदी और ट्रम्प के लिए बनाई राखियां

लाल चौक पर झंडा फहराने के बाद तंजीम सैनिकों को बांधेगी राखी

बिहार के भोजपुर में बीफ से भरा ट्रक जब्त, हाईवे पर लगा जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -