प्रधानमंत्री मोदी ने हेलिकॉप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच, ट्विटर पर शेयर किया नजारा
प्रधानमंत्री मोदी ने हेलिकॉप्टर से देखा चेन्नई टेस्ट मैच, ट्विटर पर शेयर किया नजारा
Share:

चेन्नई: रविवार को मतलब आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई का दौरा किया। चेन्नई पहुंचते ही प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर जब एमए चिदंबरम स्टेडियम के नजदीक से निकला तो उन्होंने भारत और इंग्लैंड के मध्य जारी टेस्ट मैच का दृश्य देखा। पीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्टेडियम की फोटो शेयर की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा कि आसमान से इस रोमांचक मुकाबले का नजारा देखा। आपको बता दें कि चेन्नई में भारत एवं इंग्लैंड के मध्य टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडियन टीम ने प्रथम पारी में 329 रन बनाए। ओपनर रोहित शर्मा ने जबरदस्त 161 रनों की पारी खेली। उपकप्तान अजिंक्य रहाणे एवं ऋषभ पंत ने भी अर्धशतक जड़ा। 

उत्तर में इंग्लैंड की पूरी टीम 134 रनों से हार गई। स्पिनर आर अश्विन ने सबसे अधिक 5 विकेट लिए। चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। स्टंप्स तक भारत ने 1 विकेट की हानि पर 54 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा 25 और पुजारा 7 रन पर नाबाद लौटे। इंडिया की लीड 249 रनों की हो गई है। आज के दिन में 15 विकेट गिरे। इसमें से 4 विकेट भारत की प्रथम पारी एवं द्वितीय पारी के एक विकेट हैं। वहीं, इंग्लैंड की पूरी टीम आज हार गई।

दर्द से जुंझ रही थी पत्नी, पति ने वैलेंटाइन डे पर 'गिफ्ट' दे डाली किडनी

गुरू के उदय होने के बाद भी नहीं कर सकेंगे ये शुभ कार्य, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 12 पर मिल रही शानदार छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -