घर से बेघर धरने पर बैठी महिला ने PM-CM से लगाई मदद की गुहार
घर से बेघर धरने पर बैठी महिला ने PM-CM से लगाई मदद की गुहार
Share:

वाराणसी : देखा जाए तो आए दिन हमे घर में क्लेश व पति तथा पत्नी के बीच में खटपट की घटनाए सुनने को मिल ही जाती है. अभी हाल ही में इसी प्रकार का एक मामला उत्तरप्रदेश के वाराणसी में सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक विवाहिता इंसाफ के लिए भटक रही है. तथा उसने इंसाफ के लिए पीएम व सीएम से मदद की गुहार की है.

मामला कुछ इस प्रकार है कि, इस पीड़िता का नाम है रूचि जो के अपने ही घर के बाहर ताला लगा होने के कारण अपने बेटे सिध्दार्थ को लेकर घर के गेट के बाहर धरने पर बैठी है. रूचि की इस हालत को देख कर भले ही उसकी सास को दया नहीं आ रही हो लेकिन कुछ पड़ोसी हैं जो इस लड़ाई में उनका खुलकर साथ तो नहीं दे पा रहे लेकिन बच्चे का दूध और रुचि के खाने पीने में मदद कर रहे है.

उसका पति जो के आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है तथा उसकी सास भी उसे मारती पीटती है. रूचि ने कहा कि, मुझे शादी के पहले इस बात से भी अनभिज्ञ रखा गया की जिससे मेरी शादी होने वाली है वह शराब नहीं पिता है. यह  झूठ था. क्योंकि उनका बेटा शराबी है. शादी के बाद से ही उन्होंने मेरे साथ में मारपीट का सिलसिला शुरु कर दिया था. जिसके चलते रूचि ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. रूचि की सास व उनके पति ने इस कारण से उसे घर से भी बाहर निकाल दिया. पुलिस ने मामले में उसके पति को हिरासत में ले लिया है लेकिन उसके बाद भी उसकी सास अपनी बहू और पोते को घर के अंदर घुसने नहीं दे रही है.          

अखिलेश ने कहा EVM में थी खराबी, भाजपा ने धोखे से प्राप्त किए वोट

महापुरुषों के नाम पर स्कूलों की छुट्टियां होगी रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -