पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट, जानिए वजह
पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट, जानिए वजह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पत्नी का गला घोंटकर क़त्ल कर देने की घटना सामने आई है। खबर के अनुसार, दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार रात को शराब पीने के पश्चात् भी पति-पत्नी ने आपस में झगड़ा किया था। फिर पति ने उसे मार डाला। पुलिस ने FIR दर्ज करके अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, मामला थाणे जिले के बदलापुर पुलिस स्टेशन का है। यहां घरेलू विवाद में पति ने पत्नी का क़त्ल कर दिया। दोनों में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। सोमवार रात भी शराब पीने के पश्चात् दोनों में झगड़ा हुआ था। तत्पश्चात, गुस्से में आकर पति ने पत्नी को गला घोंटकर मार डाला। बदलपुर थाने के पुलिस अफसर ने बताया कि अपराधी 42 वर्ष का है तथा उसकी पत्नी 37 साल की है। रविवार को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। फिर पुलिस ने दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की थी। 

दरअसल, घरेलू विवाद एवं पति के पत्नी पर शक करने की वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। अपराधी ने पत्नी के क़त्ल के बाद स्वयं फोन कर महिला के भाई को इस बात की खबर दी। उसका भाई मुंबई के पास ही रहता है। वहीं, महिला के भाई ने तुरंत इस बात की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि महिला का शव पलंग में पड़ा है। फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा। वहीं, अपराधी के खिलाफ हत्या के मामले में FIR दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपने ही माँ-बाप को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला

सीएम केजरीवाल के 'शीशमहल' पर हुए खर्च का ऑडिट करेगी CAG, भाजपा-कांग्रेस ने की थी जांच की मांग

हिंसाग्रस्त मणिपुर में सेना का रास्ता क्यों रोक रही महिलाएं ? सेना को छोड़ना पड़े 12 उग्रवादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -