'मेरे अब्बू ने तीन निकाह किए थे, मैं भी करूंगा..', कहकर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, 6 पर FIR
'मेरे अब्बू ने तीन निकाह किए थे, मैं भी करूंगा..', कहकर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, 6 पर FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर यह कह दिया कि "मेरे अब्बू ने तीन निकाह किए हैं, मैं भी तीन करूंगा"। पत्नी का आरोप है कि उसका पति और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और मारपीट करते थे। मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है। 

पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह 3 साल पहले हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए, वे उसके साथ मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना करते थे। इतना ही नहीं, ससुराल वालों ने उसके पति को भी मारपीट करने के लिए उकसाया। पति मुंबई में रहता था। पत्नी परेशान होकर उसके साथ मुंबई चली गई। लेकिन वहां भी पति ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वो अपने भाई को बुलाकर मायके आ गई। मायके आने के बाद 15 अप्रैल को पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

इस घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पति समेत 6 ससुराल वालों पर FIR दर्ज कर ली है। मामले की जांच जारी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। यह घटना महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों और दहेज प्रथा की कुप्रथा को उजागर करती है। पीड़िता को न्याय दिलाने और आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की जा रही है।

उज्जैन में गाय के कंकालों से भरा ट्रक जब्त, हिन्दू संगठनों ने किया चक्का जाम

15 मुस्लिमों ने किया नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार, दूसरी के साथ भी छेड़छाड़, अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !

'मुझे उससे शादी करनी है' लिखकर असिस्टेंट प्रोफेसर ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -