ये गधा खा गया करोड़ों की सुपरकार
ये गधा खा गया करोड़ों की सुपरकार
Share:

शौक बड़ी चीज है और हर इंसान को किसी न किसी चीज का शौक जरूर होता है. कई लोग जानवर पालने के शौक़ीन होने है. कोई कुत्ता पालता है तो कोई बिल्ली पालता है. लेकिन हम आपको जिस इंसान के बारे में बताने जा रहे है उसे गधा पालने का शौक है हालांकि उसे अपना यह शौक काफी महंगा साबित हुआ. जर्मनी में रहने वाले इस शख्स ने गधा पाला लेकिन गधे ने एक रोज अपने मालिक को लाखों का चूना लगा दिया.

जी हाँ, दरअसल, एक शख्स ने अपनी ऑरेन्ज कलर की मैकलारेन 650एस स्पाइडर सुपर कार एक छोटे से पार्क में खडी कर दी थी, जहां इस कार को गधे ने खाने की चीज समझ चबा लिया. बाद में कार मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई और मामला कोर्ट पहुंच गया. लोरत में मामले की सुनवाई हुई और अंत में जो फैसला आया वो गधे के मालिक पर काफी भारी पड़ गया.

दरअसल, जर्मन कोर्ट ने फैसला कार मालिक के हक़ में सुनाया और गधे के मालिक को आदेश दिया कि वह कार के नुकसान की भरपाई करे और 5000 हजार पाउंड यानी करीब 4 लाख 37 हजार रूपए का हर्जाना भरे. अब इस घटना के बाद गधे के मालिक पर जो बीत रहा होगा वो तो वही समझ सकता है. हम आप तो बस अफ़सोस जता सकते है और ऐसी कोई गलती ना करने की सीख ले सकते है.

सपना चौधरी की तरह ही अपने जलवे बिखेर रही हैं ये डांसर भी, हैरान रह जायेंगे देखकर

Funny Video : बच्चों में दिवाली की शुरुआत, कुछ इस तरह हो रही है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -