कराची में हुई हुमायूं की मौत
कराची में हुई हुमायूं की मौत
Share:

मुंबई : मोस्ट वांटेड अंडरवल्र्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम को लेकर एक आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है कि उसके छोटे भाई हुमायूं कासकर की पाकिस्तान में मृत्यु हो गई है। दरअसल दाऊद का यह भाई जिसका नाम हुमायूं है वह उसके साथ कराची में ही रहता था और उसे कैंसर की बीमारी थी। वर्ष 1993 के मुंबई बम धमाके के बाद वह दाऊद के साथ ही मुंबई से दुबई चला गया था। कैंसर के चलते गुरूवार को उसकी मौत हो गई।

दाऊद के भाई हुमायूं को कराची के अब्दुल्ला शाह गाजी दरगाह में सुपुर्द - ए - खाक किया गया। वर्ष 2007 में ही हुमायूं को फैफडों में कैंसर हो गया था। वह उपचार के लिए भारत आने वाला था। हुमायू किसी भी तरह का आपराधिक रिकाॅर्ड वाला व्यक्ति नहीं था। उल्लेखनीय है कि दाऊद के बड़े भाई नूरा की पहले ही किडनी खराब होने के कारण मौत हो गई थी उसकी मौत वर्ष 2009 में हुई थी।

उसके अन्य भाईयों में अनीस इब्राहिम, मुस्तकीम अली, जैतुन अंतुले दुबई में और कराची में निवास करते हैं। इकबाल कासकर मुंबई में निवास करते हैं। उसकी एक बहन हसीना पारकर पर बाॅलीवुड में फिल्म बनाने की चर्चा चलती रही है। हालांकि दाऊद की दो बहनें फरजाना तुंगेकर और हसीना की मृत्यु भी हो गई है। मगर उसकी अन्य बहनों में मुमताज शेख व सईदा पारकर जीवित हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -