जब ह्यूमन डॉल दिखने के लिए इस लड़के ने करवाई 60 सर्जरी

दुनियाभर में ना जाने कितने ही ऐसे लोग है जो अपने शरीर को खूबसूरत से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाने के लिए लाखो तरह के जतन करते हैं. आज के समय में बात कीजाए लड़कियों की तो वह बर्बरी बनने की सबसे ज्यादा चाहत रखती हैं, जी हाँ लड़कियां बार्बी बनने के लिए लाख जतन करती है और सुंदर दिखने के लिए सर्जरी करवाती हैं. अब हम आपसे कहे कि हाल ही में ऐसी हरकत एक लकड़ी ने की है तो आपका क्या रिएक्शन होगा..? जी हाँ. आज हम जिनकी बात कर रहे है वह मशहूर 'ह्यूमन केन डॉल' राड्रिगो अल्वेस है जिन्होंने अपने आपको पूरी तरह बदल दिया.

राड्रिगो अल्वेस ने अपने आपको ह्यूमन डॉल जैसा दिखाने के लिए लाख जतन किए और अब तक अपने शरीर में कुल 60 सर्जरी करवा ली. कुल 60 सर्जरी के बाद आज राड्रिगो अल्वेस एक ह्यूमन केन डॉल की तरह लगते है अपनी सर्जरी में राड्रिगो अल्वेस ने कुल 4 करोड़ रुपए खर्च किए और उसके बाद उन्होंने यह रूप पाया.

आप सभी को यह भी बता दें कि राड्रिगो अल्वेस को बॉलीवुड फिल्म में प्रिंस का रोल निभाने का भी मौका मिल चुका है अक्सर ही राड्रिगो शानदार अंदाज में नजर आते हैं उन्होंने अपने शरीर में से 6 रिब्स निकलवाए है. राड्रिगो कि कमर हूबहू एक डॉल कि तरह लगती है और वह बहुत ही हॉट नजर आते हैं.

लड़की को देखते ही जब वह करने लगा Masturbate, लड़की ने किया ये सराहनीय काम

जब आर्टिस्ट ने अपने नाख़ूनों को बना दिया दांत

बीच शादी में दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -