HP से लेकर Lenovo तक सभी लैपटॉप में मिल रहा भारी डिस्काउंट
HP से लेकर Lenovo तक सभी लैपटॉप में मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

आजकल लैपटॉप सभी लोगों के लिए बहुत आवश्यक हो गया है. बात की जाए वर्क फ्रॉम होम की या फिर स्टडी फ्रॉम होम की या फिर हायर स्टडीस की तो कॉलेज में लैपटॉप बहुत ही ज्यादा आवश्यक हो चुका है. अगर अब भी जारी है. यहां आपको लैपटॉप की एक ब्रॉड रेंज मिल रही है, जिस पर भारी छूट दी जा रही है. तो चलिए जानते है बेस्ट ऑफर के बारें में.... 

Acer स्विफ्ट 5: acer swift 5 को हम पावरहाउस भी बोल सकते है. इस Laptop में 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर भी मिल रहा है. इतना ही नहीं इसमें मिलती है 16GB की रैम, 512GB SSD और 14 इंच के 4के डिस्प्ले भी. ये सभी फीचर इस लैपटॉप को बहुत अधिक आकर्षक बना रहे हैं. $350 की छूट के उपरांत यह अभी अमेज़न पर 950 डॉलर में उपलब्ध है, जिसका मतलब है भारत  में इसका मूल्य 73,173 रुपये है. अगर आपका बजट अच्छा है तो आप इस लैपटॉप को खरीद पाएंगे.

HP एन्वी: ये Laptop बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम लैपटॉप में से एक कहा जा रहा है. HP Envy में 11वीं पीढ़ी का intel core i5 प्रोसेसर है. इस लैपटॉप में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज. इसका डिस्प्ले 13.3 इंच का है. बात करें बैटरी की तो इस लैपटॉप में 13 घंटे की बैटरी लाइफ है. HP Envy को वॉलमार्ट से खरीद सकते है, जहां इस वक़्त इसकी मूल्य  $699 से नीचे $599 (लगभग 45,000 भारतीय रुपये) है.

Lenovo क्रोमबुक डुएट: अगर आप लाइट इंटरनेट ब्राउज़िंग और मूवी  देखने के लिए लैपटॉप खरीदने की इच्छा है, तो लेनोवो क्रोमबुक डुएट एक अच्छा ऑप्शन है. ये एक Chromebook है, आप इस पर एंड्रॉयड ऐप्स भी इंस्टॉल  कर पाएंगे.

इस लैपटॉप की Screen 10.1 इंच की है. लैपटॉप में आपको मिलता है MediaTek Helio P60T प्रोसेसर के साथ-साथ 4GB RAM और 128GB eMCP SSD. इसकी अमेज़न पर मूल्य है 229 डॉलर. भारत में जिसका मूल्य है 24,647 रुपये, भारत में मंगाने के लिए इसमे आपको शिपिंग की लागत देनी होगी.

Realme Days सेल का आज अंतिम दिन, जल्द ही ख़रीदे स्मार्ट टीवी

जल्द ही आप भी भाग लें अमेज़न क्विज गेम में और जीते इतने रूपए

रजनीकांत के घर के पास ही नयनतारा ने खरीदा अपना घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -