Realme Days सेल का आज अंतिम दिन, जल्द ही ख़रीदे स्मार्ट टीवी
Realme Days सेल का आज अंतिम दिन, जल्द ही ख़रीदे स्मार्ट टीवी
Share:

Realme Days Sale की शुरुआत हो गई है, और ऐसे में अगर आप कोई गैजेट, होम अप्लायंस या इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने  के बारें में सोच रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि Realme के आधिकारिक वेबसाइट पर Realme Days Sale में Realme के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट भी मिल रही  है. वैसे तो स्मार्टफोन से लेकर एसेसरीज़ पर डिस्काउंट भी मिल रहा है, लेकिन बात करें smart tv पर मिलने वाले ऑफर के बारे में तो ग्राहकों को यहां से Realme Smart TV (32 इंच) को 1,000 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध  किया जा चुका है,  इसके उपरांत इस टीवी को 15,999 रुपये में कार्य किया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी डेज़ सेल का आज अंतिम दिन है. तो चलिए जानते है realme smart tv के बारें में खासियत....

साउंड के तौर पर इस TV में 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी दिया जा रहा है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करेगा. इस स्मार्ट TV में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8GB का स्टोरेज भी दिया जा रहा है.

मिलेगा HDR 10 कंटेंट: Realme के इस Smart Tv क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट मिलेगा. इसमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 Units तक की पीक ब्राइटनेस मिलने वाला है. खास बात है कि Realme के उपभोक्ता इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख पाएंगे.

Realme smart TV एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलती है, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और Google असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

जल्द ही आप भी भाग लें अमेज़न क्विज गेम में और जीते इतने रूपए

रजनीकांत के घर के पास ही नयनतारा ने खरीदा अपना घर

फाइजर, बायोएनटेक नए वैरिएंट के खिलाफ टीके की प्रभावकारिता पर सुनिश्चित नहीं हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -