Huawei P9 स्मार्टफोन 6 अप्रैल को होगा लॉन्च
Huawei P9 स्मार्टफोन 6 अप्रैल को होगा लॉन्च
Share:

Huawei कम्पनी का स्मार्टफोन P9 अभी सुर्ख़ियो में चल रहा है. इस स्मार्टफोन की एक नई तस्वीर लीक की गई है. इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरे का इस्तेमाल किया गया है. कम्पनी ने इसके टीजर के साथ इस बात की पुष्टि कर दी है कि इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. P9 स्मार्टफोन कि तस्वीर में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा जा रहा है.

Buy Honor 6 Plus From Flipkart

इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा क्यों दिया गया है अभी सीके बारे में कुछ नही बताय गया है पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वाइड एंगल से फोटो खींचने के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट, 3.5 एमएम जैक और लाउडस्पीकर भी दिया जा सकता है.

Buy Honor Holly2 Plus (Gold) From Amazon

कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को लन्दन में एक इवेंट में 6 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है. P9 स्मार्टफोन में 3GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी, 12MP का रियर कैमरा, 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3900mah की बैटरी हो सकती है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के कौनसे वर्जन पर काम करेगा इसके बारे में कुछ नही बताया गया है.

Buy Honor Bee 8GB 3G from Snapdeal

यह खबर सुनने को मिली है कि इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो बेस्ड EMUI का इस्तेमाल किया जा सकता है. कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को चार वैरिएंट में लॉन्च करने वाली है इसे P9, P9 Lite, P9 Max और P9 स्पेशल एडिशन में लॉन्च किया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -