यहां मिल रहा है Honor 9i पर बंपर डिस्काउंट
यहां मिल रहा है Honor 9i पर बंपर डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली. हुआवे की सहायक कंपनी Honor ने अपना स्मार्टफोन Honor 9i हाल ही में भारत में में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन में चार कमरे है साथ ही इसकी एक खूबी यह है कि यह बेजल लेस स्मार्टफोन है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है.  लॉन्च के समय हॉनर 9i की कीमत 19,999 रुपए थी. 

अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन के लिए खास सेल का आयोजन किया है. ये फोन फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपए में मिल रहा है. 2000 रुपए के फ्लेट डिस्काउंट के अलावा फ्लिपकार्ट इस फोन पर कई अन्य ऑफर्स भी दे रहा है. इस स्मार्ट फ़ोन में सेल्फी के लिए भी डुअल कैमरा सेटअप है और दो रियर कैमरे भी दिए गए हैं.

दो दिन चलने वाले इस सेल में फ्लिपकार्ट कई ऑफर दे रहा है. स्मार्टफोन को एक्स्चेंज करने पर 2,000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा और किसी फोन को एक्स्चेंज करने की मिनिमम वैल्यू 500 रुपए है. इसके साथ ही एचएडीएफसी कार्ड से खरीदारी करने पर 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा Axis बैंक यूजर्स को इस फोन पर 5 परसेंट का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा.

इसमें 16 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं. जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगाए गए हैं. इस फोन में फुलव्यू 5.9 इंच का HD स्क्रीन है, जो कि 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसका रेसोल्यूशन 1080*2160 पिक्सल है. इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास भी दिया गया है. ऑनर के इस फोन में 2.36GHz ऑक्टा कोर किरिन 659 प्रोसेसर है.

लॉन्च होगा पैनासोनिक का बेज़ल-लेस डिस्प्ले स्मार्टफोन

Oppo F5 Youth लॉन्च, जानिए क्या है खास

Nokia 8 में ओरियो अपडेट मिलना शुरू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -