हुआवी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन
हुआवी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन
Share:

इस ज़माने में कॉम्पिटिशन के चलते हुए मोबाइल की दुनिया में हुआवी कंपनी ने अपना नया फ्लैगशिप फोन P8Lite लॉन्च कर दिया है. ये फोन बैंकाक के एक इवेंट में लॉन्च किया गया है. हुआवी का ये फोन ब्लैक और व्हाइट रंग में लॉन्च हुआ है. इसकी कीमत और भारत में आने की तारीख के बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है.

यह रहेंगे फीचर्स -

हुआवी का ये फोन 1.2 GHz के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है. इसी के साथ, इस फोन में 2GB रैम दी गई है. इसके अलावा, इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और डुअल LED फ्लैश है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, A-GPS, NFC, माइक्रो यूएसबी V 2.0 और कई फीचर्स दिए गए हैं. हुआवी के इस नए फोन में 5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है.

इसके अलावा, इस फोन में HD रेजोल्यूशन है. ये फोन 7.7mm पतला है और इसका वजन 131 ग्राम का है. इस फोन में 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके अलावा, 128GB तक कार्ड की मदद से मेमोरी बढ़ाने की सुविधा है. ये डुअल सिम फोन एंड्रॉइड लॉलीपॉप 5.0.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसके अलावा, इस फोन में इमोशन 3.1 यूजर इंटरफेस दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -